A
Hindi News मध्य-प्रदेश ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया बीजेपी, सियासी गलियारों में चर्चा तेज

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया बीजेपी, सियासी गलियारों में चर्चा तेज

मध्य प्रदेश से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी हटा दिया है। 

Jyotiraditya Scindia removes BJP from his twitter profile, sparks rumours- India TV Hindi Image Source : PTI Jyotiraditya Scindia removes BJP from his twitter profile, sparks rumours

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। पूर्व सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी हटा दिया है। इसके स्थान पर उन्होंने जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। बता दें कि राज्य में आने वाले कुछ महीनों में उपचुनाव होने वाले हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि सिंधिया का ट्विटर प्रोफाइल चर्चा में आया हो। सिंधिया जब कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले थे, तब भी ऐसी की चर्चा थी कि उन्होंने अपनी प्रोफाइल से कांग्रेस शब्द हटा लिया है। बहरहाल, इस चर्चा पर बीजेपी या ख़ुद सिंधिया की तरफ से अभी किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बीजेपी में आने के बाद उनके समर्थकों को शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल करने और उन्हें केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की चर्चा थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि उनके समर्थक पूर्व विधायकों को उपचुनाव का टिकट देने में बीजेपी आनाकानी कर रही है इसलिए सिंधिया ने ये कदम उठाया है।

Image Source : @JM_ScindiaJyotiraditya Scindia removes BJP from his twitter profile, sparks rumours

उपचुनाव में सिंधिया-समर्थक सभी 22 विधायकों को टिकट देने का वादा बीजेपी ने किया है, लेकिन इसमें भी दिक्कतें आ रही हैं। कई सीटों पर पार्टी को अपने पुराने नेताओं के विद्रोह का सामना करना पड़ रहा है।

हाटपिपल्या में दीपक जोशी हों या ग्वालियर पूर्व में कांग्रेस में शामिल हो चुके बालेंदु शुक्ला, पार्टी के लिए अपने नेताओं को मनाना मुश्किल साबित हो रहा है। कुछ विधानसभा सीटों पर सिंधिया-समर्थक पूर्व विधायक की जीत पर संदेह की बातें भी हैं।