A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा, उसकी जान लेने में पीछे नहीं रहेंगे

VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान, कहा- जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा, उसकी जान लेने में पीछे नहीं रहेंगे

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रतलाम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खुले शब्दों में चेतावनी दी है कि भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय- India TV Hindi कैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान देकर सियासी माहौल को गरमा दिया है। बीजेपी महासचिव ने मध्य प्रदेश के रतलाम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खुले शब्दों में चेतावनी दी है कि भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे। विजयवर्गीय रतलाम के बांगरोद में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। उन्होंने सैलाना और रतलाम ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की है।

"जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई" 

विजयवर्गीय ने कहा, "जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है। हम उसके लिए जान भी दे सकते हैं। जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा उसकी जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।"विजयवर्गीय कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के लिए रतलाम पहुंचे थे, जहां उन्होंने दोनों ही कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस सहित कुछ लोगों पर जमकर जुबानी हमला किया।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा, "जो लोग भगवान राम को काल्पनिक मानते हैं, वे जनवरी में अयोध्या आएं, उनके पाप धुल जाएंगे।" बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब हम नारा लगाते थे कि रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तो कांग्रेस नेता कहते थे कि तारीख नहीं बताते हैं। आज अयोध्या में एक भव्य मंदिर बन रहा है। 

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "आर्टिकल 370 जैसे बड़े मसलों पर बीजेपी सरकार ने जो फैसले लिए हैं, वह कांग्रेस कभी नहीं ले सकती थी। हर कोई जानता है कि जम्मू-कश्मीर में पहले क्या स्थिति थी। अब जम्मू-कश्मीर में हर घर में तिरंगा फहराया जा रहा है।"
- विजय कुमार की रिपोर्ट