A
Hindi News मध्य-प्रदेश Video: तीतर की तरह आपस में लड़ने लगे बीजेपी पार्षद, जमकर चले लात-घूंसे, जूते से भी मारा

Video: तीतर की तरह आपस में लड़ने लगे बीजेपी पार्षद, जमकर चले लात-घूंसे, जूते से भी मारा

गुना नगर पालिका परिषद की बैठक में बीजेपी के दो पार्षद आपस में ही लड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले और गाली-गलौज हुई।

बीजेपी पार्षदों के बीच चले लात-घूंसे- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी पार्षदों के बीच चले लात-घूंसे

मध्य प्रदेश के गुना नगर पालिका परिषद की बैठक में जबरदस्त हंगामा हुआ। भाजपा के दो पार्षद के बीच आपस में ही जमकर लात-घूंसे चले। दोनों में गाली-गलौज भी हुई‌। एक पार्षद ने दूसरे पर बोतल, जूता तक फेंका। दोनों के बीच विवाद सड़क को लेकर हुआ था। मौके पर मौजूद अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। दोनों पार्षदों के बीच सड़क के मुद्दे को लेकर पहले बातचीत हुई। फिर बाद में विवाद हुआ। इसका वीडियो भी सामने आया है।

पार्षद बृजेश राठौर और राजू ओझा के बीच मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को परिषद की बजट बैठक में वर्ष 2024-25 के लिए 285 करोड़ का बजट पास किया गया। इसके अलावा, 109 करोड़ का जल प्रकोष्ठ के बजट को भी मंजूरी मिली। बैठक के बाद वार्ड 11 के पार्षद बृजेश राठौर और वार्ड 22 के पार्षद राजू ओझा में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच मारपीट तक होने लगी‌। पार्षद बृजेश राठौर ने बोतल और जूता भी फेंका मारे वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। यहीं नहीं, मामला शांत होने के बाद परिषद हॉल के बाहर एक बार फिर दोनों में विवाद हो गया। पार्षद बृजेश राठौर ने पत्थर तक उठा लिया था।

इस बात पर हुआ विवाद

दरअसल, बैठक के बाद सीवर लाइन के लिए खुदी सड़कों और जल प्रदाय का मुद्दा पार्षद बृजेश राठौर ने उठाया। बृजेश राठौर ने बताया कि वार्ड 18 में दुर्गा मंदिर चौराहे से हनुमंता मंदिर तक सीवर लाइन के कारण खुदी सड़क में सीवर लाइन देख रहे पीएचई अफसर संचित ढिमरी से बात की। अधिकारी ने कहा कि ठेकेदार से बात करें। बृजेश राठौर ने कहा कि जब आप अधिकारी हैं, तो ठेकेदार से क्यों बात करें यह बात जल प्रदाय प्रकोष्ठ के चेयरमैन और पार्षद राजू ओझा ने सुन ली। इसी बात पर दोनों में बहस होने लगी।

रिपोर्ट- रितेश सिंह राजपूत, गुना