A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: "जो पार्टी का विरोध करेगा, उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे", कांग्रेस विधायक ने दी धमकी

VIDEO: "जो पार्टी का विरोध करेगा, उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे", कांग्रेस विधायक ने दी धमकी

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। इस बीच, कोतमा विधायक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने ही विरोधी कांग्रेसी नेताओं को खुली चेतावनी देते दिख रहे हैं।

कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का वीडियो वायरल- India TV Hindi कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का वीडियो वायरल

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे तीखी चुनावी नोक-झोंक भी शुरू हो गई है। इस बीच, कोतमा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक जी अपने ही विरोधी कांग्रेसी नेताओं को खुली चेतावनी देते हुए कह रहे हैं कि जो कांग्रेस का विरोध करेगा उसे कार्यकर्ता दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे।

सुनील सराफ को दोबारा टिकट

वैसे भी शहडोल संभाग की इकलौती सामान्य सीट होने के नाते ये सीट काफी हाई वोल्टेज हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी इस सीट पर फतह के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण के पहले विधायक जी का उन्हीं की पार्टी के नेताओं ने पूर्व विधायक के नेतृत्व में खुलकर विरोध किया था, लेकिन भारी विरोध के बाद भी सुनील सराफ टिकट पाने में कामयाब हो गए और दोबारा विधायक बनने के लिए पूरा दमखम भी लगा रहे हैं। 

पार्टी के विरोधियों को खुली चुनौती

इस बार कोतमा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी से ज्यादा अपने ही पार्टी के विभीषण से खतरा महसूस हो रहा है, इसलिए अपनों के विरोध से तमतमाए विधायक जी ने अपने ही पार्टी के विरोधियों को खुली चुनौती देते हुए कह रहे हैं कि विरोध करने वाले व्यक्ति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे। बता दें कि विधायक जी का विरोध करने वाले कांग्रेसी नेता पर्दे के पीछे से बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं और जी- 23 ग्रुप के नेता इस बार विधायक जी को दोबारा किसी भी कीमत पर जीतने देना नहीं चाहते हैं। कहीं अपनों की ये भीतरघात कांग्रेस प्रत्याशी को कोतमा में भारी ना पड़ जाए, क्योंकि लंका पति रावण भी अपनों की बगावत के कारण ही अपनी सोने की लंका गंवा बैठा था।
- विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट     

चित्तौड़गढ़ में BJP के 36 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा, आंकड़ा 2 हजार के पार- VIDEO

दुनिया में सबसे ज्यादा करोड़पति किस देश में रहते हैं? देखें टॉप-10 लिस्ट 

विवाह के बंधन में बंधे पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत, मेरठ की डॉक्टर संग रचाई शादी