A
Hindi News मध्य-प्रदेश शिवराज सिंह चौहान के सीएम पद से इस्तीफा देने पर भावुक हुईं लाडली बहनें, देखें VIDEO

शिवराज सिंह चौहान के सीएम पद से इस्तीफा देने पर भावुक हुईं लाडली बहनें, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में बीजेपी की बड़ी जीत के पीछे लाडली बहना स्कीम को भी बेहद अहम माना जा रहा है। शिवराज सिंह चौहान के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद लाडली बहनें काफी भावुक हो गईं और रोने लगीं।

shivraj singh chouhan, ladli behna- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रोती हुई लाडली बहनों को सांत्वना देते सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम पद से विदाई ले रहे शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंची लाडली बहनें आज फूट-फूटकर रो पड़ीं। शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की लेकिन लाडली बहनों का कहना था कि हमने तो आपको चुना है, लाडली बहनों ने मध्य प्रदेश में आपको चुना है, आप क्यों हमें छोड़कर जा रहे हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, मैं आपलोगों के बीच ही रहूंगा। हालांकि इस दौरान शिवराज सिंह चौहान काफी भावुक नजर आए।

मैं अपनी विदाई से संतुष्ट

वहीं सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने 2003 में उमा भारती के सीएम बनने से लेकर अभी तक के अपने कार्यकाल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी विदाई से पूरी तरह संतुष्ट हूं। मोहन यादव को बहुत-बहुत बधाई। शिवराज सिंह ने कहा-'मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी। लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा'

बता दें कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक में मोहन यादव को सर्वसम्मति से बीजेपी विधायक दल का नेता चुन लिया गया। उनके नाम का प्रस्ताव मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रखा जिसका सभी विधायकों ने समर्थन किया। विधायक दल की बैठक के बाद शिवराज सिंह चौहान राजभवन पहुंचे और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।