A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: सागर से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर जानलेवा हमला, मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी पर लगे आरोप

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: सागर से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर जानलेवा हमला, मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी पर लगे आरोप

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो चुकी है। सागर की रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर जानलेवा हमला हुआ है। कांग्रेस नेत्री ज्योति ने PWD मंत्री गोपाल भार्गव पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है।

Jyoti Patel- India TV Hindi Image Source : JYOTI PATEL/FACEBOOK सागर जिले की रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर हमला

सागर: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म हो चुकी है। इस बीच खबर मिली है कि सागर जिले की रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर गढ़ाकोटा में जानलेवा हमला हुआ है। कांग्रेस नेत्री ज्योति ने PWD मंत्री गोपाल भार्गव पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात है। 

क्या है पूरा मामला?

सागर जिले की रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में शनिवार शाम जमकर विवाद हुआ। रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल पर जानलेवा हमला हुआ। कांग्रेस नेत्री ज्योति पटेल ने शनिवार शाम फेसबुक के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी और पीडब्ल्यू मंत्री गोपाल भार्गव और उनके समर्थकों पर उनकी हत्या की साजिश करवाने का आरोप लगाया।

ज्योति पटेल अपने समर्थकों के साथ गढ़ाकोटा पहुंची थीं। इस दौरान कुछ लोग वहां पहुंचे और ज्योति पटेल की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने लगे। तोड़फोड़ करने वाले लोगों के हाथ में पिस्टल भी थी। यह लोग ज्योति पटेल का नाम लेकर गालियां बक रहे थे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। PWD मंत्री गोपाल भार्गव एवं भाजपा प्रत्याशी ने मामले को देखते हुए अपनी फेसबुक के माध्यम से शांति की अपील की है। मिली जानकारी के अनुसार, ज्योति पटेल अपने एक कांग्रेस कार्यकर्ता के समर्थन में गढ़ाकोटा पहुंची थीं क्योंकि उसे लगातार धमकियां मिल रही थीं। 

इसके बाद कुछ लोग गाड़ियों में तोड़फोड़ और गाली गलौज करने लगे तो ज्योति पटेल ने अपने फेसबुक पर लाइव वीडियो डालकर प्रशासन से कार्रवाई की अपील की। इसके बाद मौके पर पुलिस बल पहुंचा और हालात को काबू में किया।