A
Hindi News मध्य-प्रदेश चुनाव प्रचार करते-करते गायक कलाकार बन गए कैलाश विजयवर्गीय, देखें वीडियो

चुनाव प्रचार करते-करते गायक कलाकार बन गए कैलाश विजयवर्गीय, देखें वीडियो

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर-1 से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इस बार एक वीडियो में उनका अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Madhya Pradesh, Kailash Vijayvargiya, Indore, Indore-1 Assembly Seat, Bharatiya Janata Party, BJP- India TV Hindi Image Source : TWITTER कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल पूरी तरह से उफान पर है। ज्यादातर सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हो चुका है। पार्टियों के कार्यकर्ता अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए जी-जान से प्रचार में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही इस समय मध्य प्रदेश में नवरात्रि की भी धूम है। जगह-जगह दुर्गा पंडाल लगे हुए हैं। लोग मां दुर्गा की पूजा के साथ-साथ गरबा भी कर रहे हैं।

इस दौरान बुधवार को रात को इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा इंदौर-1 से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। उन्होंने शहर के कनकेश्वरी गरबा मैदान में एक भक्ति गीत गाया। हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब कैलाश विजयवर्गीय का यह अंदाज देखने को मिला हो। इससे पहले भी उनके ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। 

इस बार बीजेपी को आशीर्वाद दीजिए- कैलाश विजयवर्गीय 

इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दीजिये। कांग्रेस पार्टी को इस बार एक भी वोट नहीं दिया जाए। उन्होंने कहा कि जिस भी वार्ड से कांग्रेस को एक भी वोट नहीं जाएगा, उसके बूथ अध्यक्ष को वह 51 हजार रुपए देंगे। इस वीडियो के बाद कांग्रेस समेत कई विपक्षी नेताओं ने सवाल उठाया था और चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की थी।  

एक और वीडियो हो चुका है वायरल 

वहीं इससे पहले एक उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह कह रह थे कि वह टिकट मिलने से खुश नहीं हैं। विजयवर्गीय ने कहा था कि पार्टी ने टिकट तो दे दिया है लेकिन उनकी लड़ने की बिलकुल भी इच्छा नहीं है। उनका माइंडसेट ही नहीं है। मेरी इच्छा थी कि अब वह बड़े नेता हो गए हैं और भाषण देंना और निकल जाना। अब कहां हाथ जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा प्लान था कि रोज पांच सभाएं करते, जिसमें 5 हेलिकॉप्टर से और 3 कार से। इसका पूरा प्लान भी बन गया था।