A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: शिवपुरी में ऑनर किलिंग से मचा हड़कंप, पत्नी के घरवालों ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश: शिवपुरी में ऑनर किलिंग से मचा हड़कंप, पत्नी के घरवालों ने पति को कुल्हाड़ी से काटा, जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में लव मैरिज के विरोध में ससुरालवालों ने अपने ही दामाद को कुल्हाड़ी से काटकार मार डाला। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए हैं। हैरानी की बात ये है कि मृतक के पिता की आंखों के सामने उसे काट दिया गया।

Madhya Pradesh- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मध्य प्रदेश में दामाद की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के एक गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लव मैरिज कर चुके एक शख्स को उसके ससुराल वालों ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला गया है। मृतक की उम्र महज 23 साल है। रविवार को पुलिस ने ये जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि घटना शिवपुरी जिले के मछावली गांव में शनिवार रात की है। 

करैरा पुलिस थाना प्रभारी सतीश चौहान ने बताया कि मछावली के रहने वाले धीरू जाटव (23) का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही समुदाय के थे और करीब दो साल पहले 2020 में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। उन्होंने कहा कि मारे गए युवक धीरु के पिता बृखभान जाटव का आरोप है कि लड़की के घरवालों को जब इस शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने नाराजगी जताई। इसके बाद धीरू और उसकी पत्नी डर की वजह से गुजरात के अहमदाबाद चले गए। इस बार वे दोनों दीपावली पर घरवालों से मिलने आए थे। 

पिता की आंखों के सामने पुत्र की हत्या

चौहान ने बताया कि बृखभान द्वारा पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार शनिवार को धीरू मोटरसाइकिल से मछावली आया था, जहां उसके ससुराल वाले उसको पकड़कर उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार बृखभान के आंखों के सामने ही आरोपियों ने उसके बेटे की हत्या की है। 

चौहान ने बताया कि सूचना मिलने पर मैं खुद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। आरोपी अपने परिवार सहित गांव छोड़कर भाग गए हैं। आरोपियों में लड़की का पिता, भाई और परिवार के लोग सहित सात लोग शामिल हैं। उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।