A
Hindi News मध्य-प्रदेश बाप बना हैवान, 7 साल के मासूम की ले ली जान; पूरी घटना का बनाया वीडियो

बाप बना हैवान, 7 साल के मासूम की ले ली जान; पूरी घटना का बनाया वीडियो

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक क्ररता से भरा मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जाननकारी के मुताबिक एक सात साल के बच्चे की उसके पिता ने ही जान ले ली।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक क्ररता से भरा मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जाननकारी के मुताबिक एक सात साल के बच्चे की उसके पिता ने ही जान ले ली। पुलिस ने बताया कि यह घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिंबोडी में रविवार देर रात हुई। घटना में एक सात वर्षीय लड़के की उसके पिता शशिकांत(32) ने गला दबाकर हत्या कर दी। सिर्फ यही नहीं आरोपी ने इस क्रूर और घिनौनी छटना का अपने फोन में वीडियो भी बनाया, जिसे पुलिस ने मौके से बरामद किया था।। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 7 साल के प्रतीक के रूप में हुई है। 

कैसे चला घटना का पता?
पुलिस के मुताबिक हत्या कथित तौर पर उसकी दूसरी पत्नी के साथ कथित विवाद के कारण हुई, जो राजगढ़ जिले में अपने मायके से इंदौर लौटने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने बताया कि घटना का पता सोमवार सुबह उस समय चला जब परिवार के सदस्य (दादा-दादी) सुबह नौ बजे के करीब बच्चे को उसके पिता के साथ पहली मंजिल पर सो रहे देखने गए तो उसे बेहोश पाया। पुलिस के मुताबिक इसके बाद परिवारवाले लड़के को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि इसके बाद परिवार के सदस्य पुलिस के पास गए। 

आरोपी की हो रही तलाश
तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया, 'आरोपी पिता ने संभवत: रविवार रात अपने बेटे की हत्या कर दी। आरोपी ने लड़के को रात 9 बजे खाना खाने के बाद अपने साथ घर की पहली मंजिल पर सोने के लिए कहा। पुलिस अधिकारी ने बताया,  “उस व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल फोन पर बनाया और कमरे में छोड़ दिया। पुलिस ने मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला और वीडियो फुटेज को बरामद कर लिया।" अधिकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। जिसके बाद अब रिपोर्ट्स का इंतजार है। उनके मुताबिक पुलिस ने आरोपी पिता पर हत्या की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जिसके बाद अब उसकी तलाश की जा रही है।