A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 10 नए मामले, किसी की मौत नहीं

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 10 नए मामले, किसी की मौत नहीं

मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 7,91,806 तक पहुंच गयी।

Madhya Pradesh records 10 new COVID-19 cases, no fresh death- India TV Hindi Image Source : ANI मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए।

भोपाल: मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10 नए मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 7,91,806 तक पहुंच गयी। प्रदेश में पिछले 24 घंटों में संक्रमण से किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। प्रदेश में अब तक महामारी से कुल 10,513 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में वर्तमान में केवल 121 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जिनका इलाज चल रहा है। 

मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,91,806 संक्रमितों में से अब तक 7,81,172 लोग संक्रमण मुक्त हुए हैं। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में शुक्रवार को 34,535 लोगों को कोविड वैक्सीन लगाया गया। प्रदेश में अब तक 3,09,62,593 लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है। 

बता दें कि मध्य प्रदेश के 7 जिलों में कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। इंदौर, पन्ना, भोपाल, जबलपुर, रायसेन, सागर, उज्जैन में कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोरोना ग्राफ के बढ़ने के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी जिलों में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। लोगों से भी मास्क पहने की अपील की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क पहनें। आप सभी की लापरवाही बड़ी बन सकती है इसीलिए सभी लोग सतर्क और सचेत रहें।

ये भी पढ़ें