A
Hindi News मध्य-प्रदेश Madhya Pradesh: भूत भगाने के नाम पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, पिटाई से टूटी गर्दन-रीढ़ की हड्डी; शरीर पर दांतों से काटा

Madhya Pradesh: भूत भगाने के नाम पर महिला की पीट-पीटकर हत्या, पिटाई से टूटी गर्दन-रीढ़ की हड्डी; शरीर पर दांतों से काटा

MP News: अंधविश्वास ने मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक महिला की जान ले ली। भूत भगाने के नाम पर दो तांत्रिकों ने एक महिला को तब तक पीटा जब तक वो बेहोश नहीं हो गई, इसके बाद उसकी मौत हो गई। पिटाई इतनी बेदर्द तरीके से की गई कि जानकार आप हक्का-बक्का रह जाएंगे।

Woman beaten to death in the name of exorcism in MP- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Woman beaten to death in the name of exorcism in MP

Highlights

  • पुलिस ने दोनों तांत्रिकों को किया गिरफ्तार
  • परिजनों के रोकने पर भी नहीं रूके आरोपी
  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मिली आंतरिक चोट के निशान

MP News: मध्य प्रदेश के बालाघाट से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो तांत्रिकों ने भूत भगाने के नाम पर महिला के शरीर पर कई जगह दांतों से काटा और बेरहमी से पीटा है। पिटाई भी ऐसी कि महिला की मौत हो गई। बेरहमी से पिटाई के दौरान महिला की पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हडि्डयां टूट गईं। हार्ट और फेफड़ों में भी गंभीर चोंटें आई। दोनों तांत्रिकों ने बेरहमी से महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। खबरों के मुताबिक, कटंगी से करीब 2 किमी दूर ग्राम चिचगांव कोल्हापुर में परिजन एक महिला को झाड़-फूंक करवाने ले गए थे।

पुलिस ने दोनों तांत्रिकों को किया गिरफ्तार

40 वर्षीय महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के पति सुंदरलाल बाहेश्वर ने बताया कि शुक्रवार रात को उसकी पत्नी गीता की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद हम उसे गांव खजरी में तांत्रिक के पास पहुंचे। तांत्रिक जूनियर मात्रे और टामलाल बाहेश्वर ने महिला के शरीर में साया होने की बात कही। इस बीच वे भगवान की सवारी आने का दावा करने लगे। इसके बाद दोनों गीता की बेरहमी से पिटाई करने लगे।

परिजनों के रोकने पर भी नहीं रूके आरोपी

महिला के पति ने बताया कि उन्होंने तांत्रिक को रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और पीटते रहे। जब तक गीता बेहोश नहीं हो गई, मारते रहे। जब वो बेहोश हो गई तो डॉक्टर के पास ले जाने के लिए बोला। हम उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को मृत महिला गीता बाई का पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मिली आंतरिक चोट

कटंगी हॉस्पिटल के बीएमओ डॉ. पंकज महाजन ने बताया कि पोस्टमॉर्टम में आंतरिक चोट होना पाया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि पिटाई से महिला के हार्ट, फेफड़ों में चोटें आई थी। पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हड्डी भी टूट गई हैं। परिजनों का कहना है कि आंतरिक अंगों में दांत के निशान हैं। तांत्रिकों ने महिला को जबरन भभूत और नींबू खिलाया था।