A
Hindi News मध्य-प्रदेश राजगढ़: मामा की अंत्येष्टि में जा रहे युवक को गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, कई घायल

राजगढ़: मामा की अंत्येष्टि में जा रहे युवक को गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, कई घायल

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक युवक को गाड़ी चलाने के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया। इससे गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हार्ट आने से उसकी मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए।

गाड़ी चलाते समय आया अटैक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गाड़ी चलाते समय आया अटैक

राजगढ़: देश में लगातार हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से सामने आया है। जहां चलती गाड़ी पर अटैक आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, चाचौड़ा तहसील के बाबा भानपुरा गांव निवासी जितेंद्र अपने मामा बिसोनिया निवासी जगदीश मैहर के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में परिवार सहित गाड़ी लेकर जा रहा था। इसी दौरान गांव के नजदीक पहुंचते ही बिसोनिया जोड़ के समीप जितेंद्र के अचानक सीने में दर्द हुआ।

पेड़ से टकराई गाड़ी

घबराहट होने पर हार्ट अटैक आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान गाड़ी पेड़ से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार करीब 9 लोग भी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए ब्यावरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

अटैक आने से हुई जितेंद्र की मौत

ब्यावरा सिविल अस्पताल के डॉक्टर तरूणिमा पटेल ने बताया कि गाड़ी चलाते समय 35 वर्षीय जितेंद्र की अटैक आने से मौत हुई है। परिजनों ने बताया कि जितेंद्र के पहले आंखें बंद हुई फिर बेहोशी छाई उसके बाद अटैक आने से गाड़ी पेड़ से जा टकराई। प्रथम दृष्टया अटैक आने से ही मौत हुई है।

हादसे में 9 लोग हुए घायल

इस हादसे गाड़ी में सवार केसर सिंह 35, नानूराम 42, कालूराम 50, डालचंद्र 75, श्रीकिशन 40, फूल सिंह 68, बंसीलाल 35, कृष्णा बाई 40, और नन्नू लाल 45 घायल हो गए। जिनका उपचार ब्यावरा सिविल अस्पताल में किया गया। बता दें कि इससे पहले भी कार या बस चलाने के दौरान कई लोगों को हार्ट अटैक आ चुका है। देश में इस तरह के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान और हरियाणा में भी इस तरह के कई मामले आ चुके हैं। 

रिपोर्ट- गोविंद सोनी