A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: लड़के ने पांच दिनों में 2 बार की शादी, दावत खाते हुए यूं हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश: लड़के ने पांच दिनों में 2 बार की शादी, दावत खाते हुए यूं हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक युवक पर 5 दिनों में 2 शादियां कर फरार होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

<p>लड़के ने पांच दिनों...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लड़के ने पांच दिनों में 2 बार की शादी, दावत खाते हुए यूं हुआ खुलासा

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक युवक पर 5 दिनों में 2 शादियां कर फरार होने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मध्य प्रदेश में पांच दिनों में दो महिलाओं से कथित तौर पर शादी की और फिर भाग गया।

खंडवा के कोतवाली पुलिस थाने के निरीक्षक बी एल मंडलोई ने कहा कि एक महिला के परिवार द्वारा शनिवार को एक धोखाधड़ी की शिकायत के आधार पर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारी ने बताया कि इंदौर के मूसाखेड़ी इलाके में रहने वाले आरोपी ने दो दिसंबर को खंडवा में एक महिला से शादी की और 7 दिसंबर को इंदौर के महू में एक अन्य महिला ने शिकायत इसी प्रकार की शिकायत दर्ज कराई।

दावत से हुआ खुलासा 

इस मामले का खुलासा शादी की दावत में आए एक मेहमान ने ही किया। इंदौर के महू तहसील में शादी के खाने में गए खंडवा में हुई शादी की पीड़िता के एक रिश्तेदार ने पांच दिनों में आरोपी की दूसरी शादी की तस्वीरें सात दिसंबर को मोबाइल फोन के माध्यम से भेजीं। इसके बाद, खंडवा में महिला के परिवार ने यहां पुलिस शिकायत दर्ज की, आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की।

शादी पर खर्च हुए 10 लाख 

शिकायत के अनुसार, परिवार ने दुल्हन को दी गई शादी और घरेलू सामान पर 10 लाख रुपये खर्च किए। शिकायत में यह भी कहा गया कि आरोपी ने यहां महिला से शादी करने के बाद उसे इंदौर में अपने घर ले गया। कुछ दिनों के बाद, उसने उससे कहा कि उसे कुछ अपरिहार्य काम के लिए भोपाल जाना है, लेकिन, वह एक अन्य महिला से शादी करने महू गया। उन्होंने कहा कि 2 दिसंबर को आरोपी अपने माता-पिता, भाई, बहन और अन्य रिश्तेदारों के यहां शादी के लिए आया था।

अरेंज थी शादी 

जब खंडवा पीड़िता के परिवार ने इंदौर में ब्याही दूसरी महिला से बात की, तो उसने उन्हें बताया कि उसकी शादी की अरेंज की गई थी, न कि जोर जबर्दस्ती से। 7 दिसंबर के बाद, आरोपी घर नहीं लौटा और अपने मोबाइल फोन को बंद कर दिया। फिलहाल फरार आरोपियों की तलाश जारी है।