A
Hindi News मध्य-प्रदेश कट्टे की नोंक पर नाबालिग से हैवानियत, माता-पिता के सामने ही बेटी से किया गैंगरेप

कट्टे की नोंक पर नाबालिग से हैवानियत, माता-पिता के सामने ही बेटी से किया गैंगरेप

ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की से तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों ने कट्टे की नोंक पर लड़की के साथ उसके माता-पिता के सामने ही इस हैवानियत को अंजाम दिया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की को तीन लोगों ने अपने हवस का शिकार बनाया। मामला ग्वालियर जिले के भंवरपुरा थाना क्षेत्र का है। 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ तीन आरोपियों ने उसके माता-पिता के सामने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर माता-पिता को बंधक बनाया। साथ ही लड़की के भाई और माता-पिता के साथ मारपीट भी की। तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

कुछ दिन पहले ही परिवार यहां रहने आया था

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी अज्ञात बताए जा रहे हैं, जिन्हें परिजन नहीं पहचान पा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि अगर आरोपियों को उनके सामने लाया जाए तो वह उन्हें पहचान लेंगे। बता दें मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाला यह परिवार अभी कुछ दिन पहले ही भंवरपुर थाना क्षेत्र में रहने के लिए आया है।

लोगों के पहुंचते कट्टा लहराते आरोपी हुए फरार

सोमवार की रात जब लड़की बाथरूम के लिए गई थी, तभी तीनों आरोपियों ने उसे घेर लिया। जब लड़की ने शोर मचाया तो आवाज सुनकर परिजन बाहर आए। उन्होंने देखा कि दो लोग बालिका को पकड़े हुए हैं और एक व्यक्ति उनके बेटे की गर्दन पकड़े हुए था, जिन्होंने माता-पिता के साथ भी मारपीट की। कट्टे की नोंक पर पहले दो लोगों ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। तीसरा जब वारदात के लिए कमरे में घुसा, तभी आस-पास के लोग घटना स्थल पर आए, जिनकी आवाज सुनकर आरोपी कट्टा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया, पूछताछ जारी

बुरी तरह से सदमे में बैठा यह परिवार थाने तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। आस-पास के लोगों ने हिम्मत दी तो उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दी। उक्त मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीणा ने बताया कि मामला बेहद संवेदनशील था। इसे देखते हुए तुरंत कार्रवाई की गई और हम आरोपियों के बेहद नजदीक हैं, जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। इस मामले को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
- भूपेंद्र भादौरिया की रिपोर्ट