A
Hindi News मध्य-प्रदेश भारत जोड़ो यात्रा का ये असर हुआ कि मोहन भागवत मस्जिद-मदरसे जाने लगे- दिग्विजय सिंह

भारत जोड़ो यात्रा का ये असर हुआ कि मोहन भागवत मस्जिद-मदरसे जाने लगे- दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रविवार को जबलपुर में शिवराज सिंह चौहान समेत नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और संघ प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर हमला बोला।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रविवार को जबलपुर में शिवराज सिंह चौहान समेत नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और संघ प्रमुख मोहन भागवत पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन पर पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को जन्मदिन की शुभकामनाएं तो दी, लेकिन कहा कि उन्हें आशीर्वाद नहीं दिया जा सकता, क्योंकि उन्होंने प्रदेश के हित के लिए कोई काम नहीं किया केवल झूठे वादे किए हैं।

"भारत जोड़ो यात्रा का ये असर हुआ..."
दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जबलपुर में आयोजित आदिवासी सम्मेलन और सामूहिक विवाह में भाग लेने पहुंचे थे। इसी दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का असर ये हुआ है की मोहन भागवत मस्जिद और मदरसे जाने लगे हैं। कभी नहीं जाते थे पहले, भारत जोड़ो यात्रा का वो असर हुआ। कभी भी यह लोग बयान देते थे, आज वह महंगाई के बारे में चिंता व्यक्त करने लगे तो उसका असर यह हुआ है कि ये लोग घबराने लगे हैं।

लाडली बहना योजना पर उठाया सवाल
शिवराज सिंह चौहान द्वारा रविवार को ही शुरू की गई लाडली बहना योजना पर उन्होंने सवाल उठाए। दिग्विजय ने कहा कि पहले लाडली लक्ष्मी योजना चल रही थी। लेकिन उसका कितना फायदा हुआ, उसका रिकॉर्ड शिवराज सिंह चौहान ने नहीं दिया और अब लाडली बहना योजना लाए हैं। दो-तीन महीने की बात है उसके बाद कोड ऑफ कंडक्ट लग जाएगा।

"ये 1 रुपए डालकर 5 रुपए जेब से निकालते हैं"
वहीं, लाडली बहन योजना में मिलने वाले हजार रुपए पर भी दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि हजार रुपए खाते में डाल रहे हैं और गैस के सिलेंडर पर 50 रुपये बढ़ा दिया है। कांग्रेस के समय में सिलेंडर 400 रुपये में मिलता था, आज 1150 का हो गया है। दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज पेट्रोल के भाव बढ़ गए। हर चीज पर टैक्स लग गया है। आटे, दाल, गेहूं हर चीज पर टैक्स है। यह एक रुपए डालकर 5 रुपए जेब से निकालते हैं।

"बीजेपी की बी-टीम है आम आदमी पार्टी"
इतना ही नहीं इस दौरान दिग्विजय सिंह ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को भी कटघरे में लिया। पूर्व सीएम ने कहा  कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी-टीम है जो केवल भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ती है। अरविंद केजरीवाल पर आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल कहते थे कि लोकपाल बिल ले आओ, भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा। अब लोकपाल बिल भी आ गया लेकिन उनकी पार्टी के दो मंत्री आज जेल में बंद हैं, क्या भ्रष्टाचार खत्म हुआ।

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश: लाखों की भीड़ में घुटनों पर क्यों बैठे CM शिवराज सिंह चौहान? यहां देखें VIDEO

मध्य प्रदेश: CM शिवराज का चुनाव से पहले मास्टरस्ट्रोक, लॉन्च की ऐसी योजना जिसमें महिलाओं को मिलेंगे रुपए