A
Hindi News मध्य-प्रदेश एमपी: बाइक पर लिफ्ट देने वाले व्यक्ति ने 90 साल की महिला के साथ किया रेप

एमपी: बाइक पर लिफ्ट देने वाले व्यक्ति ने 90 साल की महिला के साथ किया रेप

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में 90 साल की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Rape Case in MP- India TV Hindi Image Source : FILE Rape Case in MP

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक 90 वर्षीय महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक मोटरसाइकिल सवार ने 90 वर्षीय एक महिला को लिफ्ट देने के बाद कथित तौर पर उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने शनिवार को बताया कि महिला जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर एक गांव में अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए बृहस्पतिवार रात को जबलपुर से शहडोल रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। उन्होंने कहा कि महिला रेलवे स्टेशन पर रात भर रुकी रही और एक ऑटो रिक्शा से शुक्रवार सुबह अंतरा गांव में मुख्य सड़क तक पहुंची।

एसपी ने कहा कि जब वह बस का इंतजार कर रही थी तो एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने उसे गांव जाने के लिए लिफ्ट देने की पेशकश की लेकिन बाद में धोखा देते हुए महिला को सुनसान जगह पर ले गया ओर उसके साथ बलात्कार किया और उसे मुख्य सड़क पर छोड़कर भाग गया। 

प्रतीक ने कहा कि पीड़िता ने रिश्तेदारों को आपबीती सुनाई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार के खिलाफ बलात्कार और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। एसपी ने कहा कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।