A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP News: मुरैना में पटाखे के गोदाम में विस्फोट, मलबे में दबे कई लोग, 4 की मौत

MP News: मुरैना में पटाखे के गोदाम में विस्फोट, मलबे में दबे कई लोग, 4 की मौत

MP News : मध्य प्रदेश के मुरैना में पटाखे के गोदाम में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी है।

 Explosion in firecracker warehouse in Morena- India TV Hindi Image Source : ANI Explosion in firecracker warehouse in Morena

Highlights

  • ब्लास्ट में दो मंजिला मकान ध्वस्त
  • 3 लोगों की मौत, 7 घायल
  • मुरैना के बनमोर थाना क्षेत्र की घटना

MP News : मध्य प्रदेश के मुरैना में पटाखे के गोदाम में हुए विस्फोट के मामले में मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। हादसे में 7 लोग घायल हो गए। मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी है। जानकारी के मुताबिक दो मंजिला मकान में पटाखे का गोदाम था। इस मकान में जमील खान का परिवार भी रह रहा था। विस्फोट में जमील की पत्नी और बच्ची की भी मौत हो गई है।फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है। 

घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया

वहीं मुरैना के डीएम बी. कार्तिकेयन ने कहा कि अब तक 4 लोगों की मौत हुई है। सात लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर और मुरैना रेफर किया गया है। उन्होंने कहा-विस्फोट का कारण अभी नहीं बता सकते कि पटाखे से हुआ या किसी अन्य कारण से हुआ। अब तक 4 लोगों की मृत्यु हुई है, 7 घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर और मुरैना रेफर किया गया है। उनकी हालत गंभीर है। मलबे में दबे एक बच्चे को बचा लिया गया है

इससे पहले चंबल रेंज के IG राकेश चावला ने बताया था कि बनमोर थाना क्षेत्र में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है, राहत और बचाव का काम जारी है।