A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP News: एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र का शबाना आजमी पर बड़ा हमला, जानिए क्या कह डाला?

MP News: एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र का शबाना आजमी पर बड़ा हमला, जानिए क्या कह डाला?

MP News: मिश्रा ने कहा कि जब गैर.भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। झारखंड में एक नाबालिग लड़की की हत्या होने पर ये लोग चुप क्यों थे।

Narottam Mishra- India TV Hindi Image Source : FILE Narottam Mishra

Highlights

  • 'भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं' -नरोत्तम मिश्र
  • मिश्र ने कहा ‘ये वही लोग हैं जिन्होंने पुरस्कार वापसी की पहल की थी'

MP News:  एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र बड़े बयान देने के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शाबाना आजमी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शबाना आजमी को ‘टुकड़े.टुकड़े गैंग का एजेंट और स्लीपर सेल‘ करार दिया। मिश्रा ने 2002 में गुजरात दंगों के दौरान बिलकिस बानो के सामूहिक बलात्कार के लिए दोषी ठहराए गए 11 लोगों की रिहाई पर सवाल उठाने वाली शबाना आजमी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए टिप्पणी की। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मिश्रा ने कहा कि जब गैर.भाजपा राज्य में अपराध होते हैं तो ये लोग एक शब्द भी नहीं बोलते हैं। झारखंड में एक नाबालिग लड़की की हत्या होने पर ये लोग चुप क्यों थे। उदयपुर हत्या पर उन्होंने एक शब्द क्यों नहीं कहा। क्योंकि वे केवल भाजपा शासित राज्यों में अपराध देखते हैं। ये लोग टुकडे. टुकडे गैंग के एजेंट और स्लीपर सेल हैं। मिश्रा ने कहा ‘ये वही लोग हैं जिन्होंने पुरस्कार वापसी की पहल की थी।‘ गौरतलब है कि गुरुवार को एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए शबाना आजमी ने कहा था कि ‘बिलकिस बानो ने हिम्मत नहीं हारी। वह पूरे रास्ते लड़ी। उसने इन लोगों को दोषी ठहराया।‘

अपने बयानों से चर्चा में रहे हैं शिवराज सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने पिछले वर्ष  करवाचौथ पर आए डाबर की फेम ब्‍लीच क्रीम के विज्ञापन पर भी कड़ी आपत्ति जाहिर की थी। तब डाबर ने भी अपना विज्ञापन वापस ले लिया था। इससे पहले प्रकाश झा की वेबसीरीज ‘आश्रम-3‘ की मध्यप्रदेश में शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हिंसक प्रदर्शन किया था। जिसके बाद उन्होंने बयान दिया कि प्रदेश में होने वाली शूटिंग से पहले निर्माताओं को प्रशासन को स्क्रिप्ट और दूसरी जानकारी देनी होगी। यही नहीं, वे जोमैटो के तेजी से घर पर डिलिवरी के मामले पर भी कंपनी को नसीहत दे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जोमैटो डिलिवरी बॉय तेजी से गाड़ी कैसे चला सकते हैं, उनके एक्सीडेंट का खतरा रहता है। कई विवादित फिल्मों पर भी वे अपने बड़े बयान दे चुके हैं।