A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP News: पहले लुटेरों ने किया ड्राइवर का किडनेप....फिर कंटेनर से उड़ाए 12 करोड़ रुपए के फोन, पुलिस ने घेरा तो ट्रक छोड़ हुए फरार

MP News: पहले लुटेरों ने किया ड्राइवर का किडनेप....फिर कंटेनर से उड़ाए 12 करोड़ रुपए के फोन, पुलिस ने घेरा तो ट्रक छोड़ हुए फरार

MP News: हरियाणा जा रहे एक कंटेनर ट्रक से चार बदमाशों ने कम से कम 12 करोड़ रुपए के मोबाइल फोन लूट लिए, हालांकि पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उन्हें बरामद कर लिया।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • 24 घंटों के भीतर चोरी किए 12 करोड़ रुपए के फोन बरामद कर लिए: पुलिस
  • "ट्रक तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश से होते हुए गुरुग्राम की ओर जा रहा था"
  • "लुटेरे चोरी किए गए मोबाइल फोन दूसरे ट्रक में भर कर वहां से भागे थे"

MP News: हरियाणा जा रहे एक कंटेनर ट्रक से चार बदमाशों ने कम से कम 12 करोड़ रुपए के मोबाइल फोन लूट लिए, हालांकि पुलिस ने 24 घंटों के भीतर उन्हें बरामद कर लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सागर जिले से हुई इस लूट का माल 24 घंटे के भीतर घटनास्थल से करीब 400 किलोमीटर दूर इंदौर के पास एक दूसरे ट्रक से बरामद कर लिया, लेकिन लुटेरे फरार हो गए। सागर जिले के एसपी तरुण नायक ने बताया कि लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर का किडनेप कर लिया, और लूट करने के बाद उसे नरसिंहपुर छोड़ दिया।  

गुरुग्राम की ओर जा रहा था ट्रक

सागर जिले के पुलिस अधीक्षक(SP) तरुण नायक ने बताया कि गौरझामर में पुलिस को सूचना मिली कि गुरुवार की रात चार अज्ञात लुटेरों ने राष्ट्रीय राजमार्ग(NH) संख्या-44 पर महाराजपुर गांव के पास एक ट्रक को हाईजैक कर लिया। उन्होंने शिकायत का हवाला देते हुए कहा, ‘‘12 करोड़ रुपए कीमत के मोबाइल हैंडसेट से भरा यह ट्रक तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश से होते हुए गुरुग्राम की ओर जा रहा था।’’ नायक ने बताया कि लुटेरों ने ट्रक चालक का अपहरण कर लिया और लूट करने के बाद उसे नरसिंहपुर में छोड़ दिया। 

अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस अधीक्षक तरुण ने बताया कि लुटेरे चोरी किए गए मोबाइल फोन दूसरे ट्रक में भर कर वहां से भाग निकले, लेकिन पुलिस ने शुक्रवार शाम इंदौर जिले के शिप्रा थाना क्षेत्र में उन्हें पकड़ लिया, हालांकि लुटेरे वहां से भागने में कामयाब रहे। नायक ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर सागर जिले के गौरझामर पुलिस थाने में चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।