A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: चित्रकूट में बस पलटने से महिला की मौत, 37 तीर्थयात्री घायल

MP: चित्रकूट में बस पलटने से महिला की मौत, 37 तीर्थयात्री घायल

मध्य प्रदेश में सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट में रविवार शाम को तीर्थयात्रियों से खचाखच भरी बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई जबकि 37 अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर है।

Accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Accident

सतना (मप्र): मध्य प्रदेश में सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट में रविवार शाम को तीर्थयात्रियों से खचाखच भरी बस पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई जबकि 37 अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर है। सतना के जिलाधिकारी अनुराग वर्मा ने फोन पर बताया कि इस हादसे में एक महिला की मौत हुई है और 37 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों में से चार की हालत गंभीर है, जिन्हें सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि बाकी 33 घायलों का चित्रकूट के जानकीकुण्ड अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वर्मा ने कहा कि ये लोग उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिले के रहने वाले हैं और चित्रकूट की तीर्थयात्रा पर थे। उन्होंने कहा कि एक ऑटोरिक्शा को बचाने के प्रयास में तीर्थयात्रियों से भरी बस सड़क से फिसल कर पलट गई। हादसा सतना जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर चित्रकूट स्थित प्रसिद्ध गुप्त गोदावरी धाम के पास हुआ। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, हादसे के वक्त बस में 65 या उससे ज्यादा लोग सवार थे।

इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों की सहायता के निर्देश दिए हैं।