A
Hindi News मध्य-प्रदेश एमपी के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा बोले, राम मंदिर के निर्माण के साथ शुरू होगा Covid-19 का संहार

एमपी के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा बोले, राम मंदिर के निर्माण के साथ शुरू होगा Covid-19 का संहार

मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कोरोना वायरस के संहार की डेडलाइन घोषित कर दी है।

<p>Rameshwar Sharma</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Rameshwar Sharma

देश सहित दुनिया भर में कोरोना का कहर जारी है। दुनिया भर में कोरोना की वैक्सीन और दवाओं पर खोज जारी है। इस बीच मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कोरोना वायरस के संहार की डेडलाइन घोषित कर दी है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होते ही, कोरोना का विनाश होने लगेगा। बता दें कि मौजूदा विधानसभा के लिए रामेश्वर शर्मा को हाल ही में प्रोटेम स्पीकर चुना गया है। 

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी का अंत अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण कार्य की शुरुआत के साथ होगा। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उस समय राक्षस वध के लिए भगवान राम का जन्म हुआ था इसलिए 5 तारीख को जैसे ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा कोरोना जैसी महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि भारत समेत संपूर्ण विश्व जिस रोग से गुजर रहा है, उसे रोकने के लिए हम लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। साथ ही हम लोग अपने-अपने आराध्य का भी स्मरण कर रहे हैं। 

भूमि पूजन के मुहूर्त को शंकराचार्य ने बताया अशुभ घड़ी

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के सदस्य स्वामी गोविंद देवगिरि महाराज ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर के पांच अगस्त को भूमि पूजन समारोह में शामिल होंगे लेकिन अब मुहूर्त के वक्त पर हीं सवाल खड़े किए जाने लगे हैं। ये सवाल खड़े किए हैं शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती महाराज ने। उन्होंने भूमिपूजन के तय वक्त को अशुभ घड़ी बताया है। उन्होंने कहा कि कोई कार्य उत्तम काल खंड में शुरू किया जाता है। पांच अगस्त को दक्षिणायन भाद्रपद मास कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि है। शास्त्रों में भाद्रपद मास में गृह-मंदिरारंभ निषिद्ध है। उन्होंने कहा कि विष्णु धर्म शास्त्र के अनुसार, भाद्रपद मास में किया गया शुभारंभ विनाश का कारण होता है। दैवज्ञ बल्लभ ग्रंथ में कहा गया है कि भाद्रपद में किया गया गृहारंभ निर्धनता लाता है।