A
Hindi News मध्य-प्रदेश न्‍यूज मध्‍य प्रदेश: होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

मध्‍य प्रदेश: होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक जबर्दस्त सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाडि़यों की मौत हो गई।

<p>Road Accident</p>- India TV Hindi Road Accident

मध्‍य प्रदेश के होशंगाबाद में एक जबर्दस्‍त सड़क हादसे में राष्‍ट्रीय स्‍तर के चार हॉकी खिलाडि़यों की मौत हो गई। ये खिलाड़ी ध्यानचंद ट्राफी हाकी टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच खेलने जा रहे थे। होशंगाबाद देहात थाना प्रभारी आशीष पंवार ने बताया कि यह घटना आज सुबह करीब 7 बजे के राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर रैसलपुर गांव के पास हुई। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। सामने से आ रहे वाहन के साथ टक्कर से बचने की कोशिश में कार के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिससे कार पेड़ से टकराकर पलट गई । 

खिलाड़ी इटारसी में अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर होशंगाबाद लौट रहे थे जहां उन्हें सोमवार को ध्यानचंद ट्राफी का मैच खेलना था । ये सभी खिलाड़ी भोपाल की मध्यप्रदेश हाकी अकादमी के थे । उन्होंने बताया कि मृतक खिलाड़ियों की पहचान शाहनवाज हुसैन (इंदौर), आदर्श हरदुआ (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर) एवं अनिकेत वरूण (ग्वालियर) के रूप में हुई है। ये सभी 18 से 22 साल के थे। 

पवार ने बताया कि इस हादसे में तीन खिलाड़ी घायल भी हुए हैं, जिनमें शान ग्लैडविन (22), साहिल चौरे (19) एवं अक्षय अवस्थी (18) शामिल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने हादसे पर शोक जताते हुए कहा ,‘‘ मैने संबंधित अधिकारियों को मृतकों के परिवार की मदद करने और घायलों को उचित उपचार मुहैया कराने के लिये कहा है ।’’