A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'पेगासस फोन में नहीं राहुल गांधी के दिमाग में है', शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर बड़ा हमला

'पेगासस फोन में नहीं राहुल गांधी के दिमाग में है', शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर बड़ा हमला

राजधानी भोपाल में पत्रकारों ने राहुल गांधी के विदेश में दिए गए पेगासस वाले बयान पर सवाल पूछा था जिस पर सीएम ने कहा कि "दरअसल पेगासस फोन में नहीं राहुल गांधी के दिमाग में है कांग्रेस के डीएनए में घुसा है"।

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश

भोपाल : राहुल गांधी के कैंब्रिज में संबोधन के दौरान किए गए दावे कि "उनके फोन में जासूसी सॉफ्टवेयर पेगासस था" पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए न केवल राहुल गांधी बल्कि कांग्रेस को भी घेरा। सीएम शिवराज ने कहा विदेशी धरती पर भारत की और देश की आलोचना करना देशद्रोह कदम है, इसके लिए भारत की जनता कभी आपको माफ नहीं करेगी।

कांग्रेस के डीएनए में घुसा है पेगासस-शिवराज

दरअसल, राजधानी भोपाल में पत्रकारों ने राहुल गांधी के विदेश में दिए गए पेगासस वाले बयान पर सवाल पूछा था जिस पर सीएम ने कहा कि "दरअसल पेगासस फोन में नहीं राहुल गांधी के दिमाग में है कांग्रेस के डीएनए में घुसा है"। सीएम शिवराज ने कहा विदेश की धरती पर जाकर राहुल गांधी भारत के खिलाफ बयानबाजी करते हैं विदेशी दूतावास में जाकर भारत विरोधी बातें करते हैं।

विदेशों में भारत को बदनाम करना कांग्रेस का नया एजेंडा-शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कांग्रेस का नया एजेंडा है विदेशों में भारत को बदनाम करो।देश में नहीं चल रही है कांग्रेस साफ होती जा रही है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिल में बसे हैं,अब उनके काम का कोई जवाब नहीं है।देश की कीर्ति और प्रतिष्ठा चारों तरफ बढ़ रही है दुनिया में। अब तो पूरी दुनिया के राष्ट्र प्रमुख कहते हैं मोदी जैसा कोई नहीं।नरेंद्र मोदी जी भारत को भगवान का वरदान है अब देश में कुछ नहीं बिगाड़ सकते तो विदेश में जाकर आलोचना करो।

देश की जनता कभी राहुल गांधी को माफ नहीं करेगी-शिवराज

राहुल गांधी के बयान को देश विरोधी बताते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा विदेशी धरती पर भारत की आलोचना करना देश की आलोचना करना यह देश विरोधी कदम हैं राहुल गांधी जी और देश की जनता कभी आपको माफ नहीं करेगी।

Also Read:

'यूपी में बुलडोजर चलता रहेगा, माफिया पनपेगा तो मिट्टी में मिला देंगे', योगी सरकार के मंत्री असीम अरूण का बयान

जंग के एक साल में लगे 10 हजार से ज्यादा प्रतिबंध, फिर भी ताकत के साथ खड़ा है रूस, जानिए कैसे?

गिरती GDP से चिंतित चीन को दुनिया से जंग का खतरा! रक्षा बजट बढ़ाने को हुआ मजबूर