A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, राम मंदिर पर बोले- अब थकना नहीं है, रुकना नहीं

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, राम मंदिर पर बोले- अब थकना नहीं है, रुकना नहीं

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए सतना पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के नेताओं की हवा निकल गई है, इस कारण वो यहां-वहां भाग रहे हैं।

PM Narendra Modi lashed out at Congress in Madhya Pradesh said on Ram Temple Dont get tired now dont- India TV Hindi Image Source : ANI मध्य प्रदेश पहुंचे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 17 नवंबर को यहां वोटिंग है और 3 दिसंबर को चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस के झूठ का गुब्बारा फट गया है। कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई भी रोडमैप नहीं है। प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता, इसलिए राज्य को बीजेपी और मोदी की गारंटी पर भरोसा है। जिस तरह गुब्बारे का हवा निकलने पर वह यहां-वहां भागता है, इसलिए कांग्रेस के नेता भी अब यहां-वहां भाग रहे हैं। 

सतना में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

सतना पहुंचे पीएम मोदी ने नारा दिया 'कांग्रेस आई, तबाही लाई'. यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस आई तो मुफ्त इलाज, मुफ्त राशन मिलना बंद हो जाएगा। कांग्रेस आई तो किसान समृद्धि योजना का पैसा मिलना बंद हो जाएगा। कांग्रेस आएगी तो शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाई जा रही लाडली बहन योजना को भी ये खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि आप अपना एक-एक वोट को कमल के फूल पर डालकर कांग्रेस के घोटालेबाजों को रोक सकते हैं। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में लोगों को पक्का मकान उपलब्ध कराने में विफल रही है। सभी को पक्के घर मुहैया कराने का मोदी का वादा है। 

राम मंदिर पर कही ये बात

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में राम मंदिर को लेकर कहा कि मैं अब जहां भी जाता हूं तो अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर की वहां चर्चा चलती है। पूरे देश में खुशी की लहर है। सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आता है। उन्होंने कहा, मैं स्वंय सोचता रहता हूं और जो बड़ों से सुना हुआ है वो बात हर पल मेरे कान में गूंजती रहती है। मेरे मन को आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती है। मैं बार-बार उसका स्मरण करता हूं जहां कहा गया है- राम काज किन्हें बिनू, मोही कहां बिश्राम। अब रूकना नहीं है, थकना नहीं है और विश्राम का तो सवाल पैदा ही नहीं होता।