A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश में तीन दिनों के भीतर दूसरे पुलिस कर्मी की कोरोना से मौत, उज्जैन के थाना प्रभारी यशवंत पाल ने तोड़ा दम

मध्य प्रदेश में तीन दिनों के भीतर दूसरे पुलिस कर्मी की कोरोना से मौत, उज्जैन के थाना प्रभारी यशवंत पाल ने तोड़ा दम

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस अब अपनी जड़े इतनी गहरी जमा चुका है कि अब आम लोगों की रक्षा में लगे पुलिस कर्मी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं।

<p>Coronavirus Death in Madhya Pradesh</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus Death in Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस अब अपनी जड़े इतनी गहरी जमा चुका है कि अब आम लोगों की रक्षा में लगे पुलिस कर्मी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। मध्य प्रदेश में तीन दिनों के भीतर दूसरे पुलिस कर्मी ने घातक कोरोना वायरस की चपेट में आकर दम तोड़ दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उज्जैन जिले में कार्यरत थाना प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही 59 वर्षीय यशवंत पाल की मौत हो गई। 

प्राप्त सूचना के अनुसार यशवंत उज्जैन शहर के थाना नीलगंगा में पदस्थ थे। 06 अप्रैल को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। बताया जा रहा है कि थाना नीलगंगा क्षेत्र में एक युवक की कोरोना से मौत होने के बाद थाना प्रभारी यशवंत पाल संक्रमित हुए थे। ​संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यशवंत को इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका पिछले दो हफ्ते से इलाज चल रहा था। 

थाना प्रभारी यशवंत पाल

बता दें कि रविवार को ही इंदौर के जुनी थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। उनका इलाज इंदौर के ही अरविंदो अस्पताल में हो रहा था। शनिवार देर रात टीआई चंद्रवंशी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। कोरोना वायरस संक्रमण से दम तोड़ने वाले पुलिस अधिकारी के परिवार को 50 लाख रुपए की अनुग्रह राशि और पत्नी को उप निरीक्षक के पद पर नौकरी मिलेगी।