A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: पान की दुकान चलाने वाले से जमकर हुई मारपीट, कार्रवाई को लेकर लोगों में फूटा गुस्सा

VIDEO: पान की दुकान चलाने वाले से जमकर हुई मारपीट, कार्रवाई को लेकर लोगों में फूटा गुस्सा

सागर जिले से मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। इसे लेकर थाने में जब फरियादी शिकायत करने जाता है, तो आरोपियों पर 151 की कार्रवाई और फरयादी पर 107/16 की कार्रवाई कर भगा दिया जाता है।

सागर में दुकानदार से मारपीट- India TV Hindi सागर में दुकानदार से मारपीट

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुंडाराज खत्म करने की बात कह रहे हैं, लेकिन गुंडा, बदमाशों को पुलिस प्रशासन का कोई भय नहीं रह गया है। आये दिन दिनदहाड़े मारपीट और फायरिंग के वीडियो सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सागर जिले से सामने आया है। यहां के जैसीनगर थाना क्षेत्र से मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है। थाने में जब फरियादी शिकायत करने जाता है, तो आरोपियों पर 151 की कार्रवाई और फरयादी पर 107/16 की कार्रवाई कर भगा दिया जाता है। 

थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा 

इसके विरोध में अब चौरसिया समाज सामने आया है और बड़ी संख्या में चौरसिया समाज के लोग जमा होकर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा है और मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। जैसीनगर में चौरसिया समाज के अध्यक्ष दिलीप चौरसिया ने बताया कि उनके समाज के राजकुमार उर्फ मोनू चौरसिया गेंहूरास चौराहा पर पान की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं, जहां उनके बाजू में ही दुर्गेश रजक की दुकान है। 

हमले में मोबाइल भी टूट गया

उन्होंने आगे बताया, "इन दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दुर्गेश रजक और नंदिनी रजक ने राजकुमार के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की, जिसमें लाठियों के वार से मोबाइल भी टूट गया।" घटना का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, शनिवार को घटना के विरोध में चौरसिया समाज जैसीनगर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा और मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। मामले को सुनने के बाद थाना प्रभारी ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर चौरसिया समाज को भरोसा दिया है।
- टेकराम ठाकुर की रिपोर्ट