A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीहोर में CM शिवराज के प्रोग्राम में गूंजा नारा- मामाश्री तुम राज करो, हम तुम्हारे साथ हैं

सीहोर में CM शिवराज के प्रोग्राम में गूंजा नारा- मामाश्री तुम राज करो, हम तुम्हारे साथ हैं

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर पहुंचे। यहां उन्होंने कई विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इस दौरान मंच से बोलते हुए सीएम शिवराज भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के प्यार का कर्ज मरते दम तक सेवा करके चुकाता रहूंगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान- India TV Hindi Image Source : PTI सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश सहित पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर आज तारीखों का ऐलान होगा। चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियां- सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस अपनी-अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मध्य प्रदेश चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने कई बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया है। बीजेपी की सीनियर नेताओं की लिस्ट में शिवराज सिंह चौहान के अलावा कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रहलाद सिंह पटेल जैसे नाम शामिल हैं। इस बीच, सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर के जहाजपुर ग्राम पहुंचे। 

भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान

सीएम शिवराज ने सीहोर के जहाजपुर ग्राम में करीब 10 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। सीएम शिवराज यहां जनता के बीच पहुंचकर भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के प्यार का कर्ज मरते दम तक सेवा करके चुकाता रहूंगा। आज जो भी हूं, इसी प्‍यार और अशीर्वाद की वजह से हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को बड़ा सौभाग्‍यशाली मानता हूं कि मध्‍य प्रदेश की जनता से मुझे हमेशा एक परिवार के सदस्‍य की तरह प्‍यार मिला और इस प्‍यार का कर्ज मरते दम तक उनकी सेवा करके चुकाता रहूंगा। यह मेरा वादा है!

कार्यकर्ताओं का इमोशनल अटैक

इस दौरान मामा शिवराज सिंह चौहान के सामने कार्यकर्ताओं ने इमोशनल अटैक किया। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए, "आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है, मध्य प्रदेश की जान है शिवराज सिंह चौहान है, मामा श्री तुम राज करो हम तुम्हारे साथ हैं।" बता दें कि मध्य प्रदेश के अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी ने मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान नहीं किया है। बीजेपी ने सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की योजना बनाई है।

दिग्विजय सिंह पर पलटवार

सीहोर में मंच से बोलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने दिग्विजय सिंह पर भी पलवार किया। उन्होंने काह, "दिग्विजय सिंह को तो अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं, जब जनता ने ऐसा रिजेक्ट किया कि वो दोबारा सीएम बनने की हिम्मत ही नहीं कर पाए। हम तो सेवक हैं, जनता की सेवा करते हैं और पार्टी जो दायित्व सौंपती है उसको पूरा करते हैं।"