A
Hindi News मध्य-प्रदेश सुपर वीवीआईपी कुत्ता : ग्वालियर से हुआ गायब तो इलाके भर में लगे लापता के पोस्टर, 3 दिन से पुलिस कर रही तलाश

सुपर वीवीआईपी कुत्ता : ग्वालियर से हुआ गायब तो इलाके भर में लगे लापता के पोस्टर, 3 दिन से पुलिस कर रही तलाश

ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जहां बीते 3 दिनों से पुलिस परेशान है, पुलिस तलाश कर रही है एक पालतू कुत्ते की जो बीते 3 दिनों से गायब है। शहर में कुत्ते की गुमशुदगी के पोस्टर भी लगे हैं लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

सीनियर आईएएस अधिकारी का कुत्ता लापता- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी सीनियर आईएएस अधिकारी का कुत्ता लापता

भोपाल : बड़े से बड़े गंभीर मामले में अपराधियों की तलाश और उन्हें पकड़ने में  पुलिस को भले ही महीनों लग जाएं लेकिन मामला अगर किसी भी वीवीआईपी का हो या बड़े अधिकारी का हो तो पुलिस पड़ताल में जान लगा देती है।

नहीं मिल रहा कोई सुराग

ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जहां बीते 3 दिनों से पुलिस परेशान है, पुलिस तलाश कर रही है एक पालतू कुत्ते की जो बीते 3 दिनों से गायब है। शहर में कुत्ते की गुमशुदगी के पोस्टर भी लगे हैं लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा है।

एमपी कैडर के वरिष्ठ आईएएस का कुत्ता गायब

बताया जा रहा है मामला एमपी कैडर के वरिष्ठ आईएएस से जुड़ा है,जिनके दो कुत्ते भोपाल से दिल्ली चौपहिया वाहन से जाए जा रहे थे। इस दौरान कुत्ते को ले जा रहे स्टाफ खाना खाने के लिए  ग्वालियर जिले के डबरा के बिलौआ क्षेत्र के ढाबे पर रुके। इसी दौरान दोनों कुत्ते चैन छुड़ाकर चौपहिया वाहन से भाग निकले। स्टाफ के लोगों ने कुत्तों का काफी देर पीछा भी किया। बताया जा रहा है कि एक कुत्ता 2 किलोमीटर आगे स्टाफ को मिल गया लेकिन दूसरा कुत्ता अभी भी लापता है।

पुलिस के लिए जी का जंजाल बनी कुत्ते की गुमशुदगी

जाहिर है कुत्ता वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का था। सुपर वीवीआईपी था। फिर पुलिस भी तमाम काम छोड़कर कुत्ते की खोज में निकल पड़ी। तमाम इलाके में पोस्टर भी लगे दिखाई देने लगे, सुपर वीवीआईपी कुत्ते का सुराग बताने वाले को इनाम देने की घोषणा भी हो गई।अफसोस कुत्ता अब तक नहीं मिला है और पुलिसकर्मियों और प्रशासन के लिए कुत्ते की गुमशुदगी जी का जंजाल बन गई है।

आसपास के थाने कुत्ते की तलाश में जुटे

डबरा के एसडीओपी विवेक शर्मा ने बताया कि कुत्ता थाना बिलौआ क्षेत्र में एक वाहन से दिल्ली ले जाया जा रहा था। उस दौरान ढाबे पर खाने के लिए जब वाहन रुका तो कुत्ता गाड़ी से उतर कर भाग गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब उन लोगों को कुत्ता नहीं मिला तब उन्होंने थाने पहुंचकर आवेदन दिया। पुलिस ने आवेदन लेते हुए आसपास के इलाकों और ढाबा संचालकों को अवगत कराया है अगर ऐसा कोई कुत्ता दिखाई देता है तो संबंधित थाने में सूचना दें।

यह भी पढ़ें- 

दयाशंकर-स्वाति सिंह की लव स्टोरी हुई खत्म, 22 साल पुराना रिश्ता टूटा; ऐसा रहा दोनों का सफर

अरुणाचल की 11 जगहों के नाम बदलने पर चीन को भारत की दो टूक, कहा- हकीकत नहीं बदली...