A
Hindi News मध्य-प्रदेश रणदीप सुरजेवाला के बयान पर CM शिवराज ने किया पलटवार, पूछा- क्या यही आपकी मोहब्बत की दुकान है?

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर CM शिवराज ने किया पलटवार, पूछा- क्या यही आपकी मोहब्बत की दुकान है?

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ये कांग्रेस है, जिसके नेता कह रहे हैं, जनता राक्षस है।

शिवराज सिंह चौहान- India TV Hindi Image Source : PTI शिवराज सिंह चौहान

इस साल मध्य प्रदेश, राजस्थान सहित कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, तो वहीं अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। इसे लेकर नेताओं के बीच वार पलटवार का दौर शुरू हो गया। दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के ऑब्जर्वर रणदीप सुरजेवाला ने बीते दिन हरियाणा के कैथल में अपने एक बयान में कहा था कि जो लोग बीजेपी का समर्थन करते हैं और वोट देते हैं वे राक्षसी प्रवृति के हैं। मैं उन्हें महाभारत की धरती से श्राप देता हूं। सुरजेवाला के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने करारा हमला किया है।

"आप क्या सारी जनता को राक्षस मानते हैं?"

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ये कांग्रेस है, जिसके नेता कह रहे हैं, जनता राक्षस है। क्या भारतीय जनता पार्टी को वोट देने वाले करोड़ों-करोड़ लोग राक्षस हैं। मुख्यमंत्री ने सवालिया लहजे में कहा, "सोनिया जी, राहुल जी आप क्या मानते हैं...? आप क्या सारी जनता को राक्षस मानते हैं। बीजेपी के हम लोग जनता को भगवान मानते हैं और मैं भी हमेशा कहता हूं, मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है, उसमें रहने वाली जनता हमारी भगवान है, उस जनता के पुजारी हम हैं। आप राक्षस भी कह रहें हैं और श्राप भी दे रहे हैं, आप जनता को भगवान नहीं मानते हैं। आप स्वयं को भगवान मानते हैं और श्राप दे रहे हैं। क्या यही आपकी मोहब्बत की दुकान है?"

"सत्ता से दूर हैं, तो यही जनता राक्षस नजर आने लगी"

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा, "कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की ओर से बीजेपी को वोट देने और समर्थन करने वाली जनता को राक्षस बताना, उनके मानसिक दिवालियापन को उजागर करता है। शर्म की बात है कि सत्तर सालों तक देश की जनता का शोषण करने वाली कांग्रेस अब सत्ता से दूर है, तो उन्हें यही जनता राक्षस नजर आने लगी है।" बीजेपी के मीडिया विभाग के प्रमुख आशीष अग्रवाल ने राक्षसों और कांग्रेस की प्रवृत्तियों को समान बताया है।