A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीएम शिवराज की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में ही मनाया रक्षाबंधन

सीएम शिवराज की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव, अस्पताल में ही मनाया रक्षाबंधन

कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने आज अस्पताल में ही रक्षबंधन मनाया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन, नर्स और साथी मंत्री की पत्नी से बंधवाई राखी- India TV Hindi Image Source : TWITTER सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल में मनाया रक्षाबंधन, नर्स और साथी मंत्री की पत्नी से बंधवाई राखी

भोपाल: कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी दोबारा कोरोना जांच की गई थी, जिसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आई है। अस्पताल की ओर जारी हेस्थ बुलेटिन में उनकी हालत को ठीक बताया गया है। उन्होंने आज अस्पताल में ही रक्षबंधन मनाया। उन्होंने अस्पताल में ही राखियां बंधवाईं। शिवराज सिंह चौहान ने यहां अस्पताल में स्टाफ नर्स सरोज और अपनी कैबिनेट के मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी अर्चना से राखी बंधवाईं। अर्चना कोरोना पॉजिटिव हैं और उसी अस्पताल में भर्ती हैं, जिसमें शिवराज सिंह चौहान भर्ती है।

शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल में रक्षाबंधन मनाने की जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “रक्षाबंधन के पावन अवसर पर अस्पताल में मेरे वॉर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा, बहन सरोज ने बड़े स्नेह से मुझे राखी बांधी। ईश्वर से उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना करता हूं। मेरा यह जीवन बहनों के कल्याण और मध्य प्रदेश के उत्थान के लिए समर्पित है।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में अर्चना से राखी बंधवाने की जानकारी भी दी। उन्होंने लिखा, “बहन अर्चना ने आज अस्पताल में मुझे राखी बांधने का अनुरोध किया, वह मप्र सरकार में सहकारिता मंत्री श्री अरविंद भदौरिया की धर्म पत्नी हैं, जो स्वयं भी कोरोना पॉजीटिव हैं और अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती हैं।  मैं मेरी बहन के शीघ्र स्वस्थ होने और मंगलमय जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में यह भी लिखा, “आज जिन बहनों से नहीं मिल सका, उन सब को भी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं! अगला रक्षाबंधन हम धूमधाम से मनायेंगे” बता दें कि शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।