A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीधी पेशाब कांड पर विधायक केदारनाथ शुक्ला का छलका दर्द, रीति पाठक को बताया मास्टरमाइंड

सीधी पेशाब कांड पर विधायक केदारनाथ शुक्ला का छलका दर्द, रीति पाठक को बताया मास्टरमाइंड

एमपी में करीब एक साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई सीधी पेशाब कांड का मामला एक बार फिर गर्म हो गया है। विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भाजपा प्रत्याशी और सांसद रीति पाठक पर पेशाब कांड का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि इस पूरे कांड की मास्टरमाइंड रीति पाठक हैं।

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने रीति पाठक पर लगाए आरोप।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA विधायक केदारनाथ शुक्ला ने रीति पाठक पर लगाए आरोप।

सीधी: जिले के बहुचर्चित पेशाब कांड को लेकर सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का एक बयान सामने आया है। उन्होंने साफ तौर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पेशाब कांड की मास्टरमाइंड सांसद रीति पाठक हैं। उन्होंने कहा है कि अपनी इच्छाओं के लिए उन्होंने दिल्ली में इस कदर माहौल क्रिएट किया कि मेरा टिकट कट गया और उन्हें सीधी विधानसभा सीट से टिकट मिल गया। बता दें कि जैसे ही यह बयान वायरल हुआ क्षेत्रिय गलियारों में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला ने यह भी कहा कि जनता सब जानती है। मुझे भी सब मालूम है, इसीलिए जनता अब इसका जवाब देगी।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चर्चा में आया सीधी पेशाब कांड

आपको बता दें कि लगभग एक साल पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सीधी जिले के कुंवारी के रहने वाले दसमत रावत के ऊपर इसी गांव के रहने वाले प्रवेश शुक्ल ने नशे की हालत में पेशाब किया था। आरोपी प्रवेश रावल भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला का करीबी बताया जा रहा था। इसके बाद प्रशासन ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई की। प्रशासन ने प्रवेश शुक्ल के खिलाफ तत्काल एनएसए की कार्रवाई की थी। इसके साथ ही प्रवेश शुक्ल के घर को भी जमीदोज कर दिया गया था। 

पेशाब कांड के बाद कटा केदारनाथ शुक्ला का टिकट

वहीं सीधी पेशाब कांड के बाद से ही इस बार के विधानसभा चुनाव में सीधी से जीते हुए प्रत्याशी भाजपा के सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का टिकट भी काट दिया गया। वहीं अब टिकट कटने पर विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला गुस्से में हैं। केदारनाथ शुक्ला की जगह भाजपा ने सीधी सांसद रीति पाठक को विधानसभा चुनाव का टिकट दे दिया है। वहीं रीति पाठक को टिकट मिलने पर सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला का दर्द छलका है। उन्होंने साफ तौर पर स्पष्ट शब्दों में सीधी सांसद रीति पाठक के ऊपर आरोप लगाए हैं। उन्होंने रीति पाठक को पेशाब कांड का मुख्य मास्टरमाइंड बता दिया है।

(सीधी से मनोज शुक्ला की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

‘माफ करो महाराज’ से लेकर ‘साथ है शिवराज’ तक, मध्य प्रदेश में ऐसे बदलती गई नारों की सियासी यात्रा

'मैं मोदी जी का कभी अहित नहीं करूंगी...', उमा भारती ने ऐसा क्यों कहा?