A
Hindi News मध्य-प्रदेश रायसेन में बारातियों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, 5 लोगों की मौत, 10 की हालत नाजुक

रायसेन में बारातियों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, 5 लोगों की मौत, 10 की हालत नाजुक

मध्य प्रदेश के रायसेन में भीषण रोड एक्सीडेंट में पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि 11 लोग घायल हैं। तेज रफ़्तार ट्रक डिवाइडर से टकराकर विवाह समारोह में आए लोगों पर पलट गई।

ट्रक डिवाइडर से टकराकर बारात पर पलटा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रक डिवाइडर से टकराकर बारात पर पलटा

मध्य प्रदेश के रायसेन में विवाह समारोह में खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। सुल्तानपुर शहर में सोमवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई बारातियों को टक्कर मार दी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए। रायसेन के डीएम अरविंद दुबे ने बताया कि यह घटना तब हुई जब होशंगाबाद जिले के आंचलखेड़ा से सुल्तानपुर के खमरिया गांव पहुंचे बारातियों को सड़क पर गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

डीएम ने दी ये जानकारी

डीएम ने पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है। डीएम ने बताया कि घायलों में पांच की हालत गंभीर है और उन्हें भोपाल रेफर किया गया है। कलेक्टर ने कहा कि रात करीब 10 बजे हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

खमरिया में आई थी बारात

बताया जा रहा है कि सुल्तानपुर के ग्राम खमरिया में बारात लगने के दौरान एक ट्रक पलट गया। बारात में आए लोग रोड पर ही डांस कर रहे थे। इस दौरान एक बेकाबू ट्रक डिवाइडर से टकराकर बारातियों पर पलट गया। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे हैं। डीएम ने कहा कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

रविवार को हुई थी दो की मौत

 इससे पहले रायसेन जिले में रविवार को एक गैस टैंकर के गड्ढे में गिरने से वाहन में आग लग गई। इस घटना में टैंकर के चालक और खलासी की जलकर मौत हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे सुल्तानपुर पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत भोपाल-जबलपुर राजमार्ग पर हुई। थाना प्रभारी रजत सराठे ने कहा कि एलपीजी ले जा रहे टैंकर के चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन गड्डे में गिर गया। 

रिपोर्ट- अंबुज महेश्वरी