A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'घर में पैसा नहीं रखते तो ताला क्यों लगाते हो?' डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी में कुछ नहीं मिला तो चोर लिख गए चिट्ठी

'घर में पैसा नहीं रखते तो ताला क्यों लगाते हो?' डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी में कुछ नहीं मिला तो चोर लिख गए चिट्ठी

मध्य प्रदेश के देवास में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर चोरों ने डिप्टी कलेक्टर के घर पर ही धावा बोल दिया लेकिन जब पैसे नहीं मिले तो उल्टे कलेक्टर को चिट्ठी लिखकर ये बोल दिया कि जब पैसे नहीं रखते तो घर पर ताला क्यों लगाकर रखा हुआ है।

<p>'घर में पैसा नहीं रखते...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'घर में पैसा नहीं रखते तो ताला क्यों लगाते हो?' डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी में कुछ नहीं मिला तो चोर लिख गए चिट्ठी

देवास (मध्य प्रदेश): एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी और वो सीनाजोरी भी कलेक्टर के साथ। मध्य प्रदेश के देवास में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर चोरों ने डिप्टी कलेक्टर के घर पर ही धावा बोल दिया लेकिन जब पैसे नहीं मिले तो उल्टे कलेक्टर को चिट्ठी लिखकर ये बोल दिया कि ''जब पैसे नहीं रखते तो घर पर ताला क्यों लगाकर रखा हुआ है।'' डिप्टी कलेक्टर के घर पर हुई चोरी को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है।

आपको बता दें डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ का मकान ऐसी जगह स्थित है जिसके एक तरफ में सांसद का बंगला, वहीं दूसरी तरफ में देवास एसडीएम प्रदीप सोनी का बंगला है। इनके मकान से महज 100 मीटर की दूरी पर एसपी का बंगला भी स्थित है। ऐसे इलाके में हुई इस वारदात ने सभी को चौंका दिया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश प्रोफेशनल नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह घर से नकदी और चांदी के जेवरात को छोड़कर अन्य कोई सामान नहीं ले गए।

Image Source : india tvडिप्टी कलेक्टर के घर चिट्ठी छोड़ गए चोर

हालांकि त्रिलोचन गौड़ पिछले 15-20 दिनों से अपने घर नहीं आए थे और घर पर ताला लगा था। आपको बता दें त्रिलोचन गौड़ वर्तमान में खातेगांव एसडीएम है।