A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: घर पर पिकनिक मना रहे थे 7 दोस्त, बिजली गिरी, तीन युवकों की मौत

मध्य प्रदेश: घर पर पिकनिक मना रहे थे 7 दोस्त, बिजली गिरी, तीन युवकों की मौत

छतरपुर जिला मुख्यालय में आकाशीय बिजली गिरने से बृहस्पतिवार शाम तीन युवकों की मौत हो गई।

<p>Thunder Lightning </p>- India TV Hindi Image Source : AP Thunder Lightning 

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर खजुराहो थाना इलाके के चितरई गाँव में आकाशीय बिजली गिरने से बृहस्पतिवार शाम तीन युवकों की मौत हो गई। खजुराहो के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल ने बताया कि खजुराहो से छह—सात युवक चितरई गाँव के एक घर में पिकनिक मना रहे थे। उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से इनमें से तीन युवकों की मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान शिवांग खरे (20) अजय साहू (20) और मोहित अग्रवाल (23) के रूप में की गई है। बघेल ने बताया कि ये तीनों युवक खजुराहो के सेवाग्राम के रहने वाले हैं।

आंधी में अपेक्स बैंक के मैनेजर के ऊपर होर्डिंग गिरा

मध्यप्रदेश के रीवा में बृहस्पतिवार शाम बारिश के साथ तेज आंधी आने से एक होर्डिंग फ्रेम सहित गिर गया। उसकी चपेट में आकर अपेक्स बैंक के मैनेजर की मौत हो गई। अमहिया पुलिस थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि उपवन नगर निवासी डी.एस.परिहार के ऊपर शहर के शिल्पी प्लाजा इलाके में होर्डिंग फ्रेम सहित गिर गया, जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि वह अपेक्स बैंक में मैनेजर थे और हादसे के वक्त बैंक से छुट्टी होने के बाद मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। अग्रवाल ने बताया कि हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।