A
Hindi News मध्य-प्रदेश पिता के साथ मारपीट करने वाले 2 सगे भाइयों को बेरहमी से मार डाला, 4 गिरफ्तार

पिता के साथ मारपीट करने वाले 2 सगे भाइयों को बेरहमी से मार डाला, 4 गिरफ्तार

जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में अपने पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेते हुए 4 लोगों ने मंगलवार देर रात कथित तौर पर 2 सगे भाइयों की जान ले ली।

Jabalpur Murder, Jabalpur Brothers Murder, Jabalpur Revenge Murder, Madhya Pradesh Murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी झारिया परिवार के सदस्य इलाके में अवैध शराब का कारोबार करते हैं और उनके पिता के साथ ठाकुर भाइयों ने कुछ समय पहले मारपीट की थी।

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में अपने पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेते हुए 4 लोगों ने मंगलवार देर रात कथित तौर पर 2 सगे भाइयों की जान ले ली। बताया जाता है कि इन दोनों भाइयों पर लाठी और कुल्हाड़ी तब तक हमला किया गया, जब तक कि उनके प्राण-पखेरू नहीं उड़गए। पुलिस ने घटना में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपसी रंजिश में गई जान
छावनी क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (CSP) अखिल वर्मा ने बताया कि दुर्गानगर ग्वारीघाट के रहने वाले रोशन ठाकुर (35) और भूरा ठाकुर (32) की हत्या के आरोप में 4 लोगों दीपक झारिया, आकाश झारिया, अजय झारिया और मोहित गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात ठाकुर बंधु अपने घर लौट रहे थे तभी आपसी रंजिश के चलते मोहल्ले में रहने वाले दीपक और उसके साथियों ने दोनों भाइयों पर कुल्हाड़ी, लाठी और पत्थरों से हमला कर दिया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक भाइयों पर दर्ज था मुकदमा
उन्होंने बताया कि मृतक भाइयों के खिलाफ भी अपराधिक मामले दर्ज थे। आरोपी झारिया परिवार के सदस्य इलाके में अवैध शराब का कारोबार करते हैं और उनके पिता के साथ ठाकुर भाइयों ने कुछ समय पहले मारपीट की थी। इसकी रिपोर्ट झारिया परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई थी। वर्मा ने बताया कि पिता के साथ हुई मारपीट का बदला लेने के लिये हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले में विस्तृत जांच कर रही है।