A
Hindi News मध्य-प्रदेश उज्जैन की घटना पर बोले बाबा बागेश्वर, अमानवीय काम करने वालों को जीने का कोई हक नहीं

उज्जैन की घटना पर बोले बाबा बागेश्वर, अमानवीय काम करने वालों को जीने का कोई हक नहीं

उज्जैन की घटना पर बाबा बागेश्वशर ने कहा कि जो ऐसे अमीनवीय काम कर रहे हैं उन्हें जीने का कोई हक नहीं। बता दें कि हाल में उज्जैन से एक 12 साल की लड़की के रेप का मामला सामने आया है, जिसको लेकर बाबा बागेश्वर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बाब बागेश्वर (फाइल)- India TV Hindi Image Source : FILE बाब बागेश्वर (फाइल)

उज्जैन की घटना पर बाबा बागेश्वर का भी एक बयान सामने आया है। बाबा बागेश्वर ने कहा कि जिन्होंने भी उज्जैन की घटना की है उन्हें जीने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि जो इस तरीके के अमानवीय कृत्य कर रहे हैं उन्हें जीने का अधिकार नहीं है। बाबा ने आगे कहा कि बच्चियों के साथ इस तरीके का कृत्य करने से हमारी भारत माता को आघात पहुंचा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे मामलों में सरकार को, प्रशासन को मजबूती के साथ काम करना चाहिए। 

घटना महाकाल थाना क्षेत्र की
हाल में उज्जैन से इंसानियत को शर्मसार और अंतरात्मा को झकझोर देने वाला सामने आया है। बाते कल उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले की जांच एसआईटी कर रही है।  दरिंदगी के बाद पीड़ित बच्ची अर्धनग्न अवस्था में खून लथपथ होकर सड़क पर भटक रही थी। लड़की के भटकने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। जानकारी के मुताबिक ये घटना महाकाल थाना क्षेत्र की है।

घटना कैसे और कब हई, इसका पता लगानें में जुटी पुलिस
महाकाल थाना क्षेत्र में बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास एक 12वर्षीय बच्ची सोमवार शाम घायल हालत में मिली थी। उसके कपड़े खून से लथपथ थे। लड़की मेडिकल चेकअप रिपोर्ट में उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटे पाई गई थी, जिसके बाद उसे इंदौर अस्पताल रेफर कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी मां के साथ भी गलत काम हुआ है। पुलिस मामले में यह जांच कर रही है कि आखिर ये सब कैसे हुआ और किसने किया है। पुलिस मामले में यह जांच कर रही है कि आखिर ये सब कैसे हुआ और किसने किया है।