A
Hindi News मध्य-प्रदेश बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिसवालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिसवालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस एक वायरल वीडियो के चलते सवालों के घेरे में है। दरअसल इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मी एक आदमी के साथ बेतहाशा पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिस वालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड - India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिस वालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड 

इंदौर: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस एक वायरल वीडियो के चलते सवालों के घेरे में है। दरअसल इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मी एक आदमी के साथ बेतहाशा पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में पिटता हुआ युवक बचने की पूरी कोशिश कर रहा है उसका नाबालिक बच्चा पिता को बचाने के प्रयास में रोता नजर आ रहा है और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी उस शख्स को पांव तले रौंदते नजर आ रहे है।

वायरल वीडियो सामने आने के बाद एसपी आशुतोष बागरी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान आशुतोष बागरी ने बताया वायरल वीडियो में दिखाई देने वाला युवक अपराधी प्रवृत्ति का है उस पर चाकूबाजी और अवैध वसूली के मामले कायम है और यह स्मेक का नशा करता है।ऐसे में पुलिस जब रोको टोको अभियान के तहत बिना मास्क पहनने वाले लोगों को रोक रही थी तभी यह विवाद हुआ लेकिन पुलिसकर्मियों का इस तरीके से किसी को भी मारना गलत है इसलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है।