A
Hindi News मध्य-प्रदेश रूममेट लाइब्रेरी गई, इधर MBBS छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी, दरवाजा खोला तो...

रूममेट लाइब्रेरी गई, इधर MBBS छात्रा ने पंखे से लटककर की खुदकुशी, दरवाजा खोला तो...

मध्य प्रदेश के विदिशा में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के विदिशा से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा की उम्र 20 साल बताई गई है। छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया इसकी कोई जानकारी नहीं है। छात्रा का नाम अरुणा अवासे था।

कमरे का दरवाजा अंदर से था बंद

कोतवाली थाना प्रभारी आशुतोष सिंह के मुताबिक, अटल बिहारी वाजपेयी शासकीय मेडिकल कॉलेज विदिशा में MBBS सेकेंड ईयर की छात्रा अरुणा अवासे ने शनिवार शाम अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई, जब उसके साथ कमरे में रहने वाली दूसरी छात्रा लाइब्रेरी गई हुई थी। कोतवाली थाना प्रभारी के मुताबिक, जब अरुणा के साथ कमरे में रहने वाली दूसरी छात्रा लाइब्रेरी से लौटी, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

रूममेट ने वार्डन को दी जानकारी 

उन्होंने बताया कि छात्रा ने बहुत आवाज दी, लेकिन जब अरुणा ने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने वार्डन को इसकी जानकारी दी। आशुतोष सिंह ने बताया कि इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया, तो अरुणा फांसी के फंदे से झूलती हुई मिली। उन्होंने कहा कि अरुणा को तुरंत उतारकर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत बताया गया। सिंह के मुताबिक, पहली नजर में खुदकुशी का मामला लग रहा है। हालांकि, विस्तृत जांच के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
- PTI इनपुट के साथ