A
Hindi News मध्य-प्रदेश भोपाल की गड्ढों वाली सड़क पर महिलाओं का कैटवॉक

भोपाल की गड्ढों वाली सड़क पर महिलाओं का कैटवॉक

भोपाल में गड्ढों वाली सड़क को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन हुआ, इसमें महिला और बच्चों ने कैटवॉक किया। इस नजारे को देखकर ऐसे लग रहा था मानो वे रैंप पर कैटवॉक कर रही हों।

<p>भोपाल की गडढों वाली...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA भोपाल की गडढों वाली सड़क पर महिलाओं का कैटवॉक

भोपाल: आप ने प्रदर्शन तो कई तरह के देखे होंगे, मगर मध्य प्रदेश की राजधानी में गड्ढों वाली सड़क को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन हुआ, इसमें महिला और बच्चों ने कैटवॉक किया। इस नजारे को देखकर ऐसे लग रहा था मानो वे रैंप पर कैटवॉक कर रही हों। राजधानी से होशंगाबाद की ओर जाने वाली सड़क पर स्थित है दानिश नगर। यहां की सड़कों की हालत खराब है जिससे हर कोई इन सड़कों से परेशान है। यहां के रहने वाले परिवारों की महिलाओं ने विरोध का अनोखा तरीका अपनाया और वे सड़कों पर सज धज कर उतरी, उनके साथ बच्चियां भी थी। सभी के हाथ में तख्तियां थी, जिसमें तरह तरह के नारे लिखे हुए थे।

इस कॉलोनी में रहने वाली रजनी सिंह का कहना है, "कॉलोनी में करीब 500 घर बने हुए हैं। हम यहां बीते दो दशक से रह रहे हैं, मगर कालोनी की सड़क नहीं बनी है। इतना ही नहीं कालोनी की स्ट्रीट लाइट भी खराब पड़ी रहती है जो जलती नहीं है। नगर निगम को टैक्स देती हैं, मगर उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही। परिणाम स्वरूप उन्होंने अपने बच्चों के साथ सड़क पर उतरने का फैसला किया।"

महिलाओं का गड्ढों वाली सड़क पर कैटवॉक चचार्ओं का विषय बना हुआ है और प्रशासन और सरकार पर लोग हमले बोल रहे हैं।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी पिछले दिनों सड़कों की हालत पर चिंता जताई थी, साथ ही अधिकारियों को फटकारा भी था। उसके बावजूद सड़कों की हालत नहीं सुधरी है और महिलाओं के इस अनोखे प्रदर्शन ने सरकार की खूब किरकिरी की है।