A
Hindi News मध्य-प्रदेश चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में CM योगी की एंट्री, इस दिन जाएंगे इंदौर

चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में CM योगी की एंट्री, इस दिन जाएंगे इंदौर

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ इंदौर जाएंगे। सीएम योगी इंदौर में लोक माता अहिल्याबाई होल्कर की निकलने वाली यात्रा में शामिल हो सकते हैं।

योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi Image Source : PTI योगी आदित्यनाथ

मध्य प्रदेश के चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी एंट्री होगी। चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ 13 सितंबर को इंदौर जाएंगे। सीएम योगी इंदौर में लोक माता अहिल्याबाई होल्कर की निकलने वाली यात्रा में शामिल हो सकते हैं। 13 सितंबर को पालकी यात्रा निकलने वाली है। देवी अहिल्या उत्सव समिति को मुख्यमंत्री कार्यालय उत्तर प्रदेश से इस बात की कन्फर्मेशन मिली। सीएम योगी देवी अहिल्याबाई होल्कर की 228वीं पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

अहिल्या पालकी यात्रा का आयोजन 

ऐसे में देवी अहिल्या उत्सव समिति अपने कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारी कर रही है। देवी अहिल्या की नगरी इंदौर में 15 सितंबर को अहिल्या पालकी यात्रा का आयोजन किया जाना है। हर साल यह यात्रा निकल जाती है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 13 सितंबर को इंदौर आएंगे। वह देवी अहिल्याबाई होल्कर की 228वीं पुण्य तिथि के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

देवी अहिल्याबाई होल्कर के कार्यक्रम में होंगे शामिल

देवी अहिल्याबाई होल्कर के कार्यक्रम में सीएम योगी को बुलाने का फैसला अहिल्या उत्सव समिति की बैठक में लिया गया। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और देवी अहिल्या उत्सव समिति के अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 13 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। पूरी संभावना है कि वे इसमें भाग लेकर इस उत्सव को गरिमा प्रदान करेंगे।"