A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के हिंगोली में SRPF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, अब तक 41 संक्रमित

महाराष्ट्र के हिंगोली में SRPF के 25 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए, अब तक 41 संक्रमित

महाराष्ट्र देश भर में कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। यहां देश भर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

<p>Coronavirus cases in Maharashtra</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus cases in Maharashtra

महाराष्ट्र देश भर में कोरोना वायरस का केंद्र बना हुआ है। यहां देश भर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। अब यहां आम लोगों के साथ ही सुरक्षा में तैनात जवान भी कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं। महाराष्ट्र पुलिस के अलावा राज्य रिजर्व पुलिस के भी जवान तेजी से कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जवानों के मामले में यहां का हिंगोलीे जिला कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित है। हिंगोली में एसआरपीएफ के 25 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

राज्य सरकार के अनुसार हिंगोली में 25 नए कोरोना वायरस के मामलों के साथ अब संक्रमित जवानों की संख्या 41 पहुंच गई है। वहीं जिले में अब तक कोरोना वायरस के कुल 46 मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि यहां 2 अप्रैल को पहला केस सामने आया था। यहां अभी तक लगभग 100 के करीब जवान का टेस्ट हुआ इसमे अभी तक 41 जवान पॉजिटिव आ चुके है। 

बताया जा रहा है कि मुम्बई ड्यूटी पर आए एक जवान जब वापस हिंगोली लौटा तो उसे कोरोना डिटेक्ट हुआ उंसके 12 दिन बाद दूसरा केस तब  सामने आया जब मालेगाव से ड्यूटी करके ही हिंगोली गए जवान को कोरोना हो गया। उसके बाद से ही उनके संपर्क में आये जवान का टेस्टिंग कराने का सिलसिला चल रहा है लगभग 100 के करीब जवान का टेस्ट हुआ इसमे अभी तक 41 जवान पॉजिटिव आ चुके है।