A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में SRPF के 36 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव, विभाग में कुल संक्रमितों की संख्या 89 हुई

महाराष्ट्र में SRPF के 36 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव, विभाग में कुल संक्रमितों की संख्या 89 हुई

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंटलाइन पर जंग लड़ रहे योद्धा बड़ी संख्या में संक्रमण की चपेट में आते जा रहे हैं।

महाराष्ट्र में SRPF के 36 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव, विभाग में कुल संक्रमितों की संख्या 89 हुई- India TV Hindi Image Source : AP महाराष्ट्र में SRPF के 36 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव, विभाग में कुल संक्रमितों की संख्या 89 हुई

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के खिलाफ फ्रंटलाइन पर जंग लड़ रहे योद्धा बड़ी संख्या में संक्रमण की चपेट में आते जा रहे हैं। यहां के हिंगोली में 24 घंटे में 36 SRPF (स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स) कर्मियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके साथ ही कुल संक्रमित पाए गए SRPF कर्मियों की संख्या 89 हो गई।

संक्रमित पाए गए SRPF कर्मियों की राज्य के सबसे ज्यादा कोरोना ग्रस्त शहर मुंबई और मालेगाव में पोस्टिंग थी, जहां से ड्यूटी खत्म करने के बाद जब वह वापस हिंगोली पहुंचे तो उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जो पॉजिटिव आया। सिर्फ इतना ही नहीं, SRPF के अलावा राज्य में सामान्य पुलिसकर्मी भी इसका शिकार हो रहे हैं।

सोमवार को मुंबई के जेजे मार्ग थाने के छह उप-निरीक्षक समेत 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। वहीं, रविवार को पायधुनी पुलिस थाने के छह पुलिसकर्मी, नागपाड़ा के तीन और माहिम पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।