A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में हादसा, घर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में हादसा, घर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

छत्रपति संभाजीनगर के छावनी इलाके में एक ही परिवार के 7 लोगों की आग की वजह से मौत हो गई। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

Chhatrapati Sambhajinagar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छत्रपति संभाजीनगर में हादसा

छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां के छावनी इलाके में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 3 महिलाएं, 2 बच्चे और 2 पुरुष शामिल हैं। शवों को हॉस्पिटल ले जाया गया है और मौके पर भारी भीड़ दिखाई दे रही है। 

पुलिस आयुक्त का बयान आया सामने

बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी वह तीन मंजिला इमारत थी। ग्राउंड फ्लोर पर कपड़े की दुकान थी, जिसमें आग लगी। आग लगने की वजह से ऊपर के फ्लोर पर रहने वाले परिवार की दम घुटने से मौत हो गई। जिस इमारत में आग लगी, उस समय परिवार सो रहा था। ये जानकारी छत्रपति संभाजीनगर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने दी है।

नवी मुंबई में भी लगी थी आग

हालही में नवी मुंबई स्थिति केमिकल फैक्ट्री में भी भीषण आग लगी थी। आग इतनी भीषण थी कि इसका धुआं कई मीटर दूर से ही देखा जा सकता था। फायर ब्रिगेड की 10 से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। ये केमिकल फैक्ट्री नवी मुंबई के एमआईडीसी इलाके में स्थित थी।

इस हादसे में कुछ लोग घायल भी हुए थे। हालांकि किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई थी। घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। (रिपोर्ट: मोहम्मद समी)