A
Hindi News महाराष्ट्र आदित्य ठाकरे ने CM शिंदे का उड़ाया मजाक, कहा- समुद्र में कोई ट्रैक्टर चलाता है क्या? पोज़ तो ढंग से देते

आदित्य ठाकरे ने CM शिंदे का उड़ाया मजाक, कहा- समुद्र में कोई ट्रैक्टर चलाता है क्या? पोज़ तो ढंग से देते

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और आदित्य ठाकरे में जारी सियासी युद्ध अब निचले स्तर पर पहुंच गया है। CoP28 में हिस्सा लेने के बाद मुंबई पहुंचे आदित्य ठाकरे ने सीएम शिंदे पर जमकर निशाना साधा। दिशा सालियान मौत की जांच के लिए बनने वाले SIT पर भी जवाब दिया।

उद्धव गुट के शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे - India TV Hindi उद्धव गुट के शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर जुबानी हमला करने का कोई भी मौका आदित्य ठाकरे नहीं छोड़ते हैं। इसी कड़ी में रविवार को आदित्य ने फिर एक बार सीएम शिंदे का जमकर मजाक उड़ाया। इस बार मुद्दा सीएम शिंदे की वो वायरल तस्वीर थी, जिसमें वो स्वच्छता अभियान के तहत जुहू चौपाटी पर ट्रैक्टर चला रहे थे। पत्रकारों ने इस वायरल तस्वीर पर जब आदित्य से सवाल पूछा, तब पहले तो आदित्य हंसे और फिर कहा, मैंने उनकी तस्वीर देखी। यह बहुत ही हास्यास्पद है। बीच क्लीनिंग के लिए समुद्र में ट्रैक्टर चला रहे हैं। इससे कुछ फायदा होने वाला है क्या? अगर पोज ही देना था, तो अच्छे से देते।

सीएम शिंदे पर आदित्य का कटाक्ष

आदित्य ने आगे कहा, "मुझे पूछना चाहिए था कि इतने वर्षों का हमारा रिश्ता है, हम एक दूसरे को पहचानते हैं। वैसे भी आप हमारे लोगों को फोन कर पूछते ही है ना कि आओगे क्या, आओगी क्या। मुझे फोन करके पूछना चाहिए था कि आदित्य तू बीच सफाई का काम करता है, कैसे बीच क्लिन करता है मुझे भी बता दे। दरअसल, मैंने तय किया था कि मैं इस मुद्दे पर बात नहीं करूंगा, क्योंकि उनकी वह तस्वीर देखते ही मुझे हंसना आया था, लेकिन ठीक है।" 

सीएम की तस्वीर हुई वायरल

दरअसल, शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मुंबई के कई इलाकों का दौरा कर स्वच्छता अभियान का जायजा ले रहे थे। इसी कड़ी में सीएम शिंदे जुहू चौपाटी भी गए थे। यहां सीएम शिंदे ने बीच पर ट्रैक्टर चलाकर साफ-सफाई की। सीएम की ये तस्वीर कुछ ही पलों में वायरल हो गई। बता दें कि पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे खुद पिछले कई वर्षों से बीच क्लीनिंग के कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। 

आदित्य ने कहा- यह डर अच्छा है

आदित्य ठाकरे से जब दिशा सालियान की संदिग्ध मौत की जांच के लिए बनने वाली एसआईटी (SIT) के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं पिछले 20-25 साल से देख रहा हूं कि बीजेपी जिससे भी डरती है उनको बदनाम करने की कोशिश करती है, झूठ बोलती है और लगातार झूठ बोलती है। जिन व्यक्तियों को लेकर उनके मन में डर है उनके खिलाफ इसी तरह का झूठा प्रचार किया जाता है, बदनाम किया जाता है और ऐसा सिर्फ मेरे साथ ही नहीं, बल्कि इस देश में कई ऐसे लोग हैं जिनको इस तरह से बदनाम किया गया, लेकिन जिन नेताओं के बारे में ये कहते थे कि वो दाउद इब्राहिम का पार्टनर है, 70 हजार करोड़ का घोटाला किया है, ऐसे नेता जब उनके साथ आता है, तब उसे वो उप-मुख्यमंत्री बना देते हैं। यही बीजेपी का वाशिंग मशीन है। बीजेपी का यह डर अच्छा है।" बीजेपी नेता नितेश राणे दावा कर रहे हैं कि दिशा सालियान के मुद्दे जांच होने पर अगले साल आदित्य ठाकरे जेल में होंगे।