A
Hindi News महाराष्ट्र अजित पवार के बाद अब उद्धव गुट के इस नेता के लगे पोस्टर, महाराष्ट्र के भावी CM बनाने की मांग

अजित पवार के बाद अब उद्धव गुट के इस नेता के लगे पोस्टर, महाराष्ट्र के भावी CM बनाने की मांग

आदित्य ठाकरे के बैनर नागपुर में उद्धव ठाकरे गुट की युवा सेना ने लगाए हैं। आदित्य ठाकरे को भावी मुख्यमंत्री के रूप में दर्शाने वाले बैनरों से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है।

उद्धव गुट के नेता को सीएम बनाए जाने की मांग वाले लगे पोस्टर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उद्धव गुट के नेता को सीएम बनाए जाने की मांग वाले लगे पोस्टर

महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री को लेकर पोस्टरबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। राज्य के शहरों में अलग-अलग नेताओं के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर पोस्टर लगाए जा रहे हैं। आदित्य ठाकरे आज नागपुर के दौरे पर हैं। ऐसे में अब यहां आदित्य ठाकरे के भावी मुख्यमंत्री के रूप में पोस्टर लगाए गए हैं। इससे पहले अजित पवार के पोस्टर राज्य के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर लगाए गए थे। 

उद्धव गुट की युवा सेना ने लगाए पोस्टर 

महाराष्ट्र के भावी मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में अजित पवार और देवेंद्र फडणवीस के बाद अब आदित्य ठाकरे का भी नाम सामने आया है। नागपुर ग्रामीण इलाके कन्हान में आदित्य के पोस्टर शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे के नेताओं ने लगाए हैं। आदित्य ठाकरे के बैनर नागपुर में उद्धव ठाकरे गुट की युवा सेना ने लगाए हैं। आदित्य ठाकरे को भावी मुख्यमंत्री के रूप में दर्शाने वाले बैनरों से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। आदित्य ठाकरे आज नागपुर के रामटेक लोकसभा क्षेत्र के पारशिवानी तालुका के तहत वरदा और नंदगांव क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे हैं। 

अजित पवार के भी लगाए गए थे पोस्टर

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में एनसीपी नेताओं की ओर से अजित पवार के पोस्टर राज्य के भावी मुख्यमंत्री के तौर पर लगाए गए थे। वहीं, बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को लेकर भी भावी सीएम के पोस्टर लगाए थे। अजित पवार ने पोस्टर लगाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, पोस्टर लगाया जा रहा, इसे बंद करें, मैंने कभी नहीं कहा कि ऐसे पोस्टर लगाया जाए। 

यह भी पढ़ें-

समीर वानखेड़े को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, CBI 8 जून तक नहीं कर सकेगी गिरफ्तार

VIDEO: कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा का गोमूत्र और डेटॉल से किया 'शुद्धिकरण', डीके शिवकुमार ने किया था वादा