A
Hindi News महाराष्ट्र आधी रात को खूनी खेल, युवक ने दी शिकायत तो तलवार से वार कर उतारा मौत के घाट, VIDEO आया सामने

आधी रात को खूनी खेल, युवक ने दी शिकायत तो तलवार से वार कर उतारा मौत के घाट, VIDEO आया सामने

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक युवक पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। यह खुनी खेल आधी रात को खेला गया। स्कूटी से आए तीन लोगों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

तलवार से हमला कर युवक की हत्या- India TV Hindi तलवार से हमला कर युवक की हत्या

महाराष्ट्र के अहमदनगर से खूनी खेल का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। यहां आधी रात को तलवार से हमला कर एक 24 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, आरोपियों के खिलाफ मृतक ने शिकायत की थी। आरोपी अवैध धंधों के कारोबारी हैं। इसे लेकर अहमदनगर शहर के बालिकाश्रम रोड पर ओंकार भागानगरे नाम के युवक की तलवार से वार कर हत्या कर दी गई।

पुलिस की कार्रवाई का लिया बदला

सोमवार देर रात 2 बजे के आस-पास हुए इस खुनी खेल का सीसीटीवी अब वायरल हुआ है। ओंकार भगानगरे की हत्या के बाद पुलिस ने तोफखाना पुलिस स्टेशन में गणेश हूच्चे, नंदू बोराटे और संदीप गुडा पर एफआईआर दर्ज की है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं। ओंकार भागानगरे ने गणेश हूच्चे और उसके साथियों के अवैध धंधों को लेकर कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत की थी। इसे लेकर पुलिस ने हूच्चे के अवैध धंधों पर एक्शन लिया था। 

स्कूटी से आधी रात तलवार लेकर पहुंचे

शिकायत और पुलिसिया कार्रवाई से नाराज आरोपियों ने बलदा लेने के लिए ओंकार भागानगरे पर तलवार से वार कर उसकी हत्या कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो स्कूटी पर सवार होकर तीन लोग आते हैं। उनमें पीछे बैठा एक शख्स तेजी से स्कूटी से उतरता है और युवक पर दनादन तलवार चलाना शुरू कर देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों आरोपियों के हाथ में तलवार है।