A
Hindi News महाराष्ट्र एयर होस्टेस की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को लगाई फांसी, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

एयर होस्टेस की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद को लगाई फांसी, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

मुंबई में एयर होस्टेस की हत्या मामले के आरोपी ने जेल में आत्महत्या कर ली है। आरोपी ने जेल में अपनी पैंट की सहायत से खुद को फांसी लगा दी और जान दे दी है।

air hostess Murder accused Vikram Atwal hanged himself body sent for postmortem in mumbai- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई में ट्रेनी एयर होस्टेस रुपल ओगरे की हत्या मामले में नई जानकारी सामने आई है। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित लॉकर (जेल) में एयर होस्टेस की हत्या करने वाले आरोपी ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना शुक्रवार की सुबह साढ़े छह बजे की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी विक्रम अटवाल ने अपने पैंट की मदद से खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विक्रम को पुलिस ने पवई में रहने वाली रूपल ओगरे नाम की एयर होस्टेस की हत्या मामले में गिरफ्तार किया था। आरोपी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। 

आरोपी ने जेल में की आत्महत्या

बता दें कि आरोपी एक सफाई कर्मी था, जिसे पुलिस ने रूपल की हत्या के बाद गिरफ्तार किया था। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि रूपल और विक्रम के  बीच पहले से विवाद चल रहा था। दरअसल जिस सोसायटी में रूपल रहती थी, उसी सोसायटी में साफ सफाई को लेकर विक्रम के साथ कई बार रूपल की कहासुनी हुई थी। संभावना जताई जा रही थी कि शायद इसी आक्रोश में विक्रम ने रूपल की हत्या कर दी। हालांकि अब विक्रम ने आत्महत्या कर ली है। इस मामले में पुलिस अभी और जांच कर जानकारी जुटा रही है।