A
Hindi News महाराष्ट्र गजब गुंडागर्दी है! NCP नेता ने बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर को धुना, बस इतनी-सी थी बात

गजब गुंडागर्दी है! NCP नेता ने बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर को धुना, बस इतनी-सी थी बात

महाराष्ट्र के पुणे में एक एनसीपी नेता द्वारा बीच सड़क पर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को मुक्के जड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Ajit Pawar, NCP leader beat autorickshaw driver, NCP Goon- India TV Hindi Image Source : INDIA TV वायरल वीडियो का एक दृश्य।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में उपमुख्यमंत्री अजित पवार का समर्थक बताए जाने वाले एक नेता ने बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर को धुन दिया। पुणे महानगरपालिका के पूर्व पार्षद बाबूराव चांदेरे नाम के इस नेता की गुंडई कैमरे में कैद हो गई। चांदेरे वायरल हो रहे वीडियो में बीच सड़क पर ऑटो ड्राइवर को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि चांदेरे ने सोमवार को सड़क से ट्रैफिक क्लियर करवाने के दौरान पहले एक ऑटो ड्राइवर से बहस की, और बाद में उसे मुक्के से मारा।

पुणे के सुस चौक पर हुई यह घटना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारपीट की यह घटना पुणे के सुस चौक पर हुई। जब बाबूराव चांदेरे की गाड़ी काफी देर तक ट्रैफिक में फंसी रही तो वह रास्ता साफ कराने के लिए खुद गाड़ी से नीचे उतर गए और इसी दौरान उनकी ऑटो ड्राइवर से बहस हुई। बहस के दौरान ही चांदेरे ने ऑटो ड्राइवर को मुक्का मार दिया और बाद में उनके समर्थकों ने भी उससे धक्का-मुक्की की। बता दें कि बाबूराव चांदेरे पुणे महानगरपालिका में स्टैंडिंग कमिटी के पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद चांदेरे ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो से इनकार किया।


चांदेरे ने अपनी सफाई में कही ये बात
वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए चांदेरे ने कहा कि ट्रैफिक क्लियर करने के दौरान ऑटो ड्राइवर जबरदस्ती अपने वाहन को सड़क के बीच में ले जाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने कहा कि इस बात पर मैंने ऑटो ड्राइवर को टोका तो उसने बहस करनी शुरू हो गई जिससे मुझे गुस्सा आ गया। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अधिकांश लोगों का कहना है कि ऑटो ड्राइवर ने अगर गलती की भी तो चांदेरे को उस पर हाथ उठाने का अधिकार किसने दिया? कहा जा रहा है कि अजित पवार के डिप्टी सीएम बनने के बाद उनके समर्थक बेलगाम होते जा रहे हैं।