A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई: मास्क पहनने को कहा तो तीन महिलाओं ने BMC कर्मचारी को टाइल से मारा

मुंबई: मास्क पहनने को कहा तो तीन महिलाओं ने BMC कर्मचारी को टाइल से मारा

मुंबई नगर निकाय की 27 वर्षीय एक महिला कर्मचारी को कथित तौर पर तीन महिलाओं ने फुटपाथ पर लगाई जाने वाली टाइल उठाकर मारा और पीटा क्योंकि कर्मचारी ने उनसे मास्क पहनने को कहा था।

<p>Asked to wear mask, 3 women attack BMC employee;...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Asked to wear mask, 3 women attack BMC employee; arrested

मुंबई: मुंबई नगर निकाय की 27 वर्षीय एक महिला कर्मचारी को कथित तौर पर तीन महिलाओं ने फुटपाथ पर लगाई जाने वाली टाइल उठाकर मारा और पीटा क्योंकि कर्मचारी ने उनसे मास्क पहनने को कहा था। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना बुधवार को हुई जिसके बाद तीनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की कर्मचारी है और वह अपने दल के साथ भांडुप रेलवे स्टेशन के आसपास मास्क न लगाने वालों पर जुर्माना लगा रही थी। इस दौरान कर्मचारी ने मोतीबाई वाड़ी क्षेत्र में 28 वर्षीय एक युवती को बिना मास्क के देखा और उससे मास्क लगाने को कहा। लेकिन युवती बिफर गई और उसने अपशब्द कहना शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि युवती ने कथित तौर पर बीएमसी कर्मचारी के सिर टाइल उठाकर दे मारी। उन्होंने कहा कि 40 और 50 वर्ष की उम्र की दो अन्य महिलाओं ने भी आरोपी के साथ मिलकर बीएमसी कर्मचारी को कथित तौर पर पीटा।

पीड़िता के सहकर्मियों ने उसे घायल अवस्था में मुलुंड स्थित अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने कहा कि बाद में पीड़िता के सहकर्मियों ने भांडुप पुलिस थाने में आरोपी महिलाओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई। भांडुप पुलिस थाने के निरीक्षक दीपक मयेकर ने कहा, “हमने तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच कर रहे हैं।”