A
Hindi News महाराष्ट्र Bhiwandi News: 7 फुट के अजगर को पेड़ पर चढ़ा देख मचा हड़कंप, क्रेन से किया गया रेस्क्यू, देखें VIDEO

Bhiwandi News: 7 फुट के अजगर को पेड़ पर चढ़ा देख मचा हड़कंप, क्रेन से किया गया रेस्क्यू, देखें VIDEO

Bhiwandi News: अजगर पेड़ पर इतनी ऊंचाई तक कैसे चढ़ा और टहनियों में किस तरह लिपटा हुआ था, इस बात को लेकर इलाके में काफी चर्चा है।

Bhiwandi News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bhiwandi News

Highlights

  • महाराष्ट्र के भिवंडी में 7 फुट का अजगर पेड़ पर चढ़ा
  • अजगर को क्रेन से किया गया रेस्क्यू
  • दमकल की टीम और सर्प मित्रों को बुलाया गया

Bhiwandi News: महाराष्ट्र के भिवंडी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 7 फुट का अजगर सोमवार को पेड़ पर चढ़ गया। जैसे ही इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो वहां अजगर को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद दमकल की टीम और सर्प मित्रों को बुलाया गया और क्रेन के जरिए अजगर को पेड़ से नीचे उतारा गया। फिर रेस्क्यू टीम अजगर को बोरे में भरकर ले गई। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। अजगर पेड़ पर इतनी ऊंचाई तक कैसे चढ़ा और टहनियों में किस तरह लिपटा हुआ था, इस बात को लेकर इलाके में काफी चर्चा है।

नाशिक में पेड़ पर चढ़ गए थे तेंदुए

इससे पहले नाशिक में 2 तेंदुओं के पेड़ पर चढ़ने का वीडियो सामने आया था। यहां के सांगवी क्षेत्र में तेंदुओं का आतंक फैला हुआ था और वह रिहायशी इलाको में खुलेआम घूमते नजर आए थे। सिन्नार क्षेत्र में तेंदुओं की संख्या बढ़ने से नागरिकों में दहशत है। वन विभाग ने जिस क्षेत्र में तेंदुआ देखा, वहां के नागरिकों से सावधानी बरतने की अपील की है। दरअसल इस इलाके में एक ही पेड़ पर 2 तेंदुआ दिखाई दिए थे।